Zoook ने बच्चों के लिए लॉन्च की शानदार स्मार्टवॉच, जानिये खास फीचर्स

फ्रांसीसी लाइफस्टाइल ब्रांड- ज़ूक(Zoook) ने डैश जूनियर स्मार्टवॉच लॉन्च की है – विशेष रूप से बच्चों और किशोरों के लिए डिज़ाइन की गई एक नई स्मार्टवॉच। 3499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई सस्ती घड़ी, चमकीले नीले और गुलाबी रंग के वेरिएंट में आती है। डैश जूनियर को छोटों के उत्साह को पूरक करने और उन्हें अपनी तेज-तर्रार जीवन शैली को और बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, क्योंकि यह आठ इन-बिल्ट गेम और छह अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड से भरा हुआ है।

“बाजार में वयस्कों के लिए हमारे पास स्मार्टवॉच का ढेर है जो विभिन्न स्वास्थ्य ट्रैकिंग मेट्रिक्स और कई अन्य जीवनशैली सहायता सुविधाओं की पेशकश करते हैं, लेकिन बच्चों के लिए टाइमपीस की बात आती है तो इसकी स्पष्ट कमी होती है। डैश जूनियर ज़ूक द्वारा हमारी अगली पीढ़ी को एक सुरक्षित वातावरण में ऊर्जावान महसूस कराने का एक प्रयास है। डैश जूनियर में एक इन-बिल्ट चाइल्ड लॉक फीचर है जिसके साथ माता-पिता पासवर्ड के साथ वॉच लॉक सेट कर सकते हैं, जिससे यह नियंत्रित होता है कि युवा विभिन्न सुविधाओं का उपयोग कैसे करते हैं, ”ज़ूक में कंट्री हेड-इंडिया अचिन गुप्ता ने कहा।

उन्होंने आगे कहा कि चाइल्ड लॉक फीचर और इन-बिल्ट गेम्स के अलावा, बच्चों के लिए IP68 वाटर रेसिस्टेंट स्मार्टवॉच दैनिक दिनचर्या के कामों के लिए 10 अलार्म सेटिंग्स प्रदान करती है जैसे जागना, नाश्ता करना, स्कूल जाना, होमवर्क करना, खेल खेलना, परिवार के साथ समय बिताना या रात को सोने जाना। चौकोर आकार की 1.4” स्क्रीन और IP68 वाटर रेजिस्टेंस के साथ, ZOOOK डैश जूनियर में हृदय गति और नींद की निगरानी के लिए ट्रैकर्स के साथ आठ अलग-अलग वॉच फेस हैं। यह 7 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। 

लॉन्च का महत्व इसलिए है क्योंकि यह लाइफस्टाइल ब्रांड के घर से स्मार्टवॉच की पहली श्रृंखला है, जिसने अतीत में ऑडियो, टीडब्ल्यूएस, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और गेमिंग श्रेणियों में अभिनव उत्पादों की पेशकश की है।