ZOOOK ने लॉन्च किये दो नए जबरदस्त स्पीकर्स, Amazon Prime Days पर मिल रहा है स्पेशल डिस्काउंट

नई दिल्ली: फ्रांस की लाइफस्टाइल ब्रांड कंपनी ZOOOK ने भारत में म्यूजिक लवर्स के लिए अपने दो नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने नया Show Stopper Party Speaker और Studio Solo को पेश किया है. इन दोनों प्रोडक्ट्स की बिक्री अमेजन प्राइम डे-सेल पर शुरू होगी.

ZOOOK Show Stopper Party Speaker: ZOOOK का नया शो स्टॉपर पार्टी स्पीकर खास उन लोगो को ध्यान में रखकर बनाया है जो पार्टी करना पसंद करते हैं. इस नए स्पीकर में 6.5 इंच को दो फुल रेंज वूफर लगे हैं. इसके अलावा अलावा इनके साथ ही दो ट्वीटर्स भी लगाए हैं. पावरफुल साउंड के लिए इस स्पीकर में इन-बिल्ट एप्लिफायर दिया है, इसके अलावा इसमें स्मूथ equalizer बास और treble कंट्रोलर की सुविधा मिलती है. कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth,USB reader, TF card slot और Aux का सपोर्ट मिलता है.

इस स्पीकर में 4000mAh की बैटरी दी गई है. इसके साथ एक रिमोट और वायरलेस माइक भी मिलते हैं जिनकी मदद से karaoke का मज़ा लिया जा सकता है. फीचर्स की बात करें तो इस स्पीकर के टॉप इको, बास और वॉल्युम के लिए मैनुअल कंट्रोलर दिए हैं. साथ ही इसमें दो माइक इनपुटकी सुविधा दिए हैं. इस स्पीकर का वजन 5.7 किलोग्राम है.इस स्पीकर की कीमत 14,999 रुपये है.

ZOOOK Studio Solo: अगर आप एक नया और बेहतर साउंड वाला साउंडबार खरीदने की सपच रहे हैं तो ZOOOK ने नया Studio Solo को लॉन्च कर दिया है. यह साउंड बार इन-बिल्ट वूफर के साथ आता है और इसकी कीमत 5,999 रुपये रखी है. इसमें 1800mAh की बैटरी दी गई  है जोकि फुल चार्ज पर 3 घंटे का बैकअप का दावा करती है. इस साउंडबार की लम्बाई 60 सेंटीमीटर है.

इस साउंडबार में 7 कलर्स की लाइट्स दी गई हैं, इन लाइट्स को आप बंद भी कर सकते हैं. साउंडबार में इसमें HIFI साउंड भी दिया गया है जिसके साथ 3डी सराउंड इफेक्ट भी है,  साउंडबार का आउटपुट 50W है. आप अपने टीवी को इससे आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें ब्लूटूथ, यूएसबी और ऑक्स केबल का सपोर्ट मिलता है. इसे आप अपने स्मार्टफोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं.