Vivo Y51A भारत में हुआ लॉन्च, दमदार बैटरी के साथ शानदार कैमरा सेटअप मिलेगा

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने भारत में मिड रेंज सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y51A को लॉन्च कर दिया है. इस फोन में कई ऐसे फीचर्स हैं जो आपकीजरूरत को पूरा कर सकते हैं. आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में.

क्या है कीमत

Vivo Y51A को सिर्फ एक ही स्टोरेज और रैम वेरियंट में उतारा गया है, जोकि  8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज में उपलब्ध होगा. इसकी कीमत 17,990 रुपये है. यह फोन टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सैंफनी कलर वेरियंट में ख़रीदा जा सकता है.फोन की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर से शुरू हो गई है. अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

कैमरा

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए Vivo Y51A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. जिसमें मेन लेंस 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.79 है, जवकि दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है.

स्पेसिफिकेशन

नए Vivo Y51A में स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया है. यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित Funtouch OS 11 पर काम करता है. यह फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज के साथ आएगा और स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. यह फोन 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है.

कनेक्टिविटी

इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी है जोकि 18W की फास्ट चार्जिंग से लैस है.इसके अलावा इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, USB टाइप-सी पोर्ट और पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर है.