Vivo V20 SE का एक्वामरीन ग्रीन कलर वेरियंट भारत में हुआ लॉन्च, जानिये क्या है इसकी कीमत

नई दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने अभी हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन ‘V20 SE’ को भारत में लॉन्च किया था, लेकिन अब ग्राहकों की जरूरत को देखते हुए कंपनी ने इस फोन को नए Aquamarine Green कलर वेरियंट में उतारा है. कलर के अलावा इस फोन के फीचर्स में कोई और बदलाव नहीं किये गये हैं. आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में.

कीमत: कीमत की बात करें तो Vivo के नए V20 SE एक्वामरीन ग्रीन कलर वेरियंट की 20,999 रुपये है. यह फोन 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरियंट में ही उपलब्ध है. बिक्री के लिए यह Vivo के ऑनलाइन स्टोर, ई-कॉमर्स साइट रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं. कंपनी इस फोन की खरीदारी पर ग्राहकों को कई अच्छे ऑफर्स भी दे रही है.

डिस्प्ले और डिस्प्ले: फोन में 6.44 इंच का सुपर एमोलेड FHD+ डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है.डिस्प्ले वाकई ब्राइट, रिच और कलर फुल है.  इसके टच रिस्पोंस काफी बेहतर है. इस फोन का साइज़ कॉम्पैक्ट है और यह काफी स्लिम भी है, एक हाथ एक आप इसे यूज़ कर सकते हैं. फोन का वजन महज 171 ग्राम है.

फोटोग्राफी : इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का है जबकि तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट है. इसके सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का लेंस दिया है. इस फोन से 4K वीडियो शूट किये जा सकते हैं, यह अल्ट्रा स्टेबल मोड के साथ आता है.

परफॉरमेंस: नए V20 SE में Qualcomm Snapdragon 665  प्रोसेसर दिया है और यह 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है. माइक्रो SD कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. पावर के लिए फोन में 33 W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 4100 mAh की बैटरी लगी है.  यह फोन फनटच OS11 बेस्ड एंड्राइड 10 पर काम करता है.