Vivo V19 भारत में 26 मार्च को ही होगा लॉन्च, तारीख में नहीं किया बदलाव

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन कंपनी Vivo अपना नया स्मार्टफोन V19 लॉन्च करने जा रही है. इसे 26 मार्च को लॉन्च किया जाना है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक V19 को 3 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. लेकिन मोटर टेक इंडिया ने कंपनी ने जब इस बारे में कन्फर्म किया तो पता चला कि  इस फोन का लॉन्च 26 मार्च हो ही होगा. आइये जानते हैं नए V19 के फीचर्स के बारे में.

संभावित कीमत: सोर्स के मुताबिक नए V19 की बुकिंग शुरू हो चुकी है. HDFC और ICICI बैंक कार्ड से इस फोन को खरीदने पर 10 %का कैशबैक भी मिलेगा. इस फोन पर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी मिलेगा. इस फोन की कीमत 30 हजार रुपये के अंदर हो सकती है.

दमदार प्रोसेसर: नए  Vivo V19 में स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर मिलेगा. यह एक फ़ास्ट प्रोसेसर है जोकि गेमिंग लवर्स और हैवी परफॉरमेंस की चाहत रखने वालों को निराश नहीं करेगा. इस फोन में ड्यूल पंच-होल कैमरा मिलेगा, जोकि इससे पहले हम Samsung Galaxy S10 Plus में देख चुके हैं.

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए नए  Vivo V19 में  48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल सुपर वाइड-ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद होगा. सेल्फी के लिए इसमें ड्यूल पंच-होल कटआउट में 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस भी दिए जाएंगे.

हैवी बैटरी: नए  V19  में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जोकि 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. यह फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. यह फोन एंड्राइड पाई बेस्ड Funtouch OS 9.2 पर बेस्ड होगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G एलटीई, ड्यूल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और टाइप-सी जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.