Vivo V15 Pro बना सबसे तेजी से बिकने वाला स्मार्टफोन

नई दिल्ली। हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता  कंपनी  Vivo ने अपने नए  फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo V15Pro को भारत में लॉन्च किया, और देखते ही देखते यह स्मार्टफोन लोगों को आकर्षित करता चला गया, कंपनी ने सोमवार को एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है जिसमे इस बात की पुष्टि कि है नया V15 Pro ने बिक्री का नया मुकाम हासिल कर लिया है। V सीरीज में यह सबसे तेजी से बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है जोकि एक रेकॉर्ड है। हांलाकि कंपनी अभी तक यह नहीं बताया कि इस फोन कि कितनी यूनिट्स बिक चुकी हैं ।

Vivo इंडिया के डायरेक्टर (ब्रांड स्ट्रेटजी) निपुन मारया ने इस बारे में कहा कि, V15 Pro के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिली है उससे हम बेहद खुश हैं। यह हमारे ग्राहकों के भरोसे और सराहना का सबूत है।

आपको बता दें की भारत में सबसे पहले इस फोन की बिक्री 5 मार्च को आधी रात (12am) से शुरू की थी। V15 Pro को ऑनलाइन और ऑफलाइन  दोनों ही प्लैटफॉर्म पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला । इस फोन की कीमत 28,990 रुपये है।

Vivo V15 Pro की कैमरा डिटेल्स: नया Vivo V15 Pro दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है साथ ही इसमें प्राइमरी कैमरे में 48 मिलियन क्वॉड सेंसर है और इसे 12 मिलियन इफेक्टिव पिक्सल से लैस बताया गया है। इसके बाद दो कैमरे छोटे हैं। दूसरा कैमरा 8 जबकि तीसरा 5 मेगापिक्सल का है।

Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशन: Vivo V15 Pro में 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले लगा है, यह अल्ट्रा व्यू फुल डिस्प्ले है। परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर लगा है। यह फोन 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज है, जिसे 256 जीबी तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 5th जनरेशन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन में 3700mAh की बैटरी मिलेगी जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, माइक्रो यूएसबी कनेक्टिंग ऑप्शन भी मौजूद हैं।