Vivo V11 Pro अब आया Supernova Red कलर में, जानें कीमत

टेक डेस्क (बनी कालरा)  स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन V11 Pro  को अब नए सुपरनोवा रेड वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 25,990 रुपये रखी है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट,अमेजन, पेटीएम मॉल समेत तमाम ई-कॉमर्स साइट्स के अलावा नजदीकी रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। Vivo का V11 Pro  एक शानदार स्मार्टफोन है और यह कई अच्छे फीचर्स से लैस है, यहां हम आपको बताना चाहते हैं कि V11 Pro  में कलर ही नया है बाकी इसमें किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है, आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही Vivo ने V11 Pro को भारत में लॉन्च किया था जोकि स्टारी नाइट ब्लैक और डैजलिंग गोल्ड कलर ऑप्शन में था। लेकिन इस बार इसे नए सुपरनोवा रेड कलर में पेश किया है, क्योकिं आजकल यह कलर काफी ट्रेंड में भी है। इस नए कलर में यह फोन काफी आकर्षित नजर आता है।

शानदार डिस्प्ले: Vivo V11 Pro में 6.41 इंच का हेलो फुलव्यू फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जोकी 3D कर्व्ड डिजाइन के साथ आता है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है जबकि इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.27 % है। फोन का डिस्प्ले लाजवाब है और इसमें कलर्स भी काफी अच्छे हैं, धूप में भी डिस्प्ले को आसानी देखा जा सकता है। फोटो, मूवी या गेम्स खेलते समय आपको मज़ा आएगा।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर: फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जोकि इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है। यह आसानी से एक्सेस किया जा सकता है। यह पहले से 50 % ज्यादा सटीक और 10 % ज्यादा तेज है। फोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए Vivo V11 Pro में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। इसके कैमरे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ आते हैं। इसके फ्रंट कैमरा के साथ एआई फेस शेपिंग फीचर, एआई सेल्फी लाइटनिंग मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

परफार्मेंस: Vivo V11 Pro को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। इसका प्रोसेसर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इंजन को सपोर्ट करता है। इसमें क्रायो 260 सीपीयू दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए फोन में एड्रेनो 512 जीपीयू मौजूद है। इसमें 6GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड ओरियो 8.1 पर काम करता है। Vivo V11 Pro को पावर देने के लिए इसमें 3400mAh की बैटरी दी गई है और यह फ़ास्ट चार्ज को सपोर्ट करता है।  फ़ोन का वजन 156g है। यह एक अच्छा स्मार्टफोन है और आप इसे खरीद सकते हैं।