TVS NTorq 125 SuperSquad Edition हुआ लॉन्च, मार्वल के एवेंजर्स से है प्रेरित

नई दिल्ली: TVS मोटर ने फेस्टिव सीजन की शुरुआत में अपने पॉपुलर स्कूटर NTorq 125 का नया लिमिटेड एडिशन ‘SuperSquad Edition’ लॉन्च कर दिया है. इसके लिए कंपनी ने डिजनी इंडिया के कन्जूमर प्रोडक्ट बिजनेस के साथ साझेदारी की है..

TVS NTorq 125 SuperSquad Edition को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.जो कैप्टन अमेरिका, आयरन मैन और ब्लैक पैंथर से प्रेरित कॉम्बैट ब्लू, इंविंसिबल रेड और स्टैल्थ ब्लैक हैं. ये सुपर हीरो मार्वल एवेंजर्स का हिस्सा हैं.

कीमत और फीचर्स: दिल्ली में इसकी एक्स शो रूम कीमत 77,865 रुपये रखी है, जो स्कूटर के टॉप वेरिएंट रेस  की तुलना में लगभग 2500 रुपये महंगा है.  NTorq 125 के नए लिमिटेड एडिशन में कई डिजाइन एलिमेंट्स, एलईडी DRL , हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टेड स्पीडोमीटर और हजार्ड लैंप जैसे फीचर्स देखने को मिलते है.

इंजन: NTorq 125 के इस नए ‘SuperSquad Edition’ एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. इसमें 124.8 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 9.38 PS की पावर और 10.5Nm का टार्क जेनरेट करता है. बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में 220 mm डिस्क ब्रेक और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है. TVS का NTorq 125 अपने सेगमेंट का सबसे शानदार स्कूटर है और यह यूथ को काफी ज्यादा पसंद आता है.