Thomson ने 3 नई प्रीमियम वॉशिंग मशीन भारत में की लॉन्च, कीमत कर देगी हैरान

नई दिल्ली: भारत में टीवी सेगमेंट में अपनी धाक जमाने वाली इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Thomson ने अब वॉशिंग मशीन सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए अपनी तीन नई वॉशिंग मशीन लॉन्च की हैं. कंपनी ने  6.5 किलोग्राम, 7.5 किलोग्राम और 10.5 किलोग्राम क्षमता वाली नई वॉशिंग मशीन लॉन्च की हैं. जिनमे दो टॉप-लोड मॉडल है, जबकि तीसरी फ्रंट-लोड मॉडल है. आइये जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में.

कीमत: ये तीनों वॉशिंग मशीन को भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की हैं. इतना ही नहीं इन्हें 5-स्टार की रेटिंग मिली है. कीमत की बात करें तो 6.5 किलोग्राम वाले मॉडल की कीमत 11,499 रुपए रखी है जबकि 7.5 किलोग्राम वाले मॉडल की कीमत 12,999 रुपए है. जबकि 10.5 किलोग्राम वाले मॉडल की कीमत 22,999 रुपए रखी है. कंपनी इन तीनों वॉशिंग मशीन पर 2 साल की वारंटी दे रही है जबकि इनकी मोटर पर 5 साल की वारंटी मिलेगी. ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इन तीनों वॉशिंग मशीन की बिक्री 1 सितंबर से शुरू होगी.

फीचर्स: बात फीचर्स की करें तो Thomson की 6.5 किलोग्राम और 7.5 किलोग्राम क्षमता वाली वॉशिंग मशीन में सिक्स एक्शन Pulsator वॉश सयतं दिया है जिसकी मदद से कपड़े एक दम साफ़ हो जाते हैं. इतना ही इन दोनों में एयर ड्राई फंक्शन मिलेगा जिसकी वजह से कपड़े फ़ास्ट सूखते हैं. इसके अलावा इनमें चाइल्ड लॉक फीचर दिया है.

इसके अलावा बात Thomson की 10.5 किलोग्राम क्षमता वाली फ्रंट-लोड वॉशिंग मशीन की बात करें तो इसमें एंटी-वाइब्रेशन डिजाइन देखने को मिलता है जिसकी मदद से  यह मशीन बिना किसी आवाज के काम करती है. इतना ही नहीं इस मशीन में वेरिएबल टेम्परेचर फीचर दिया है, जिसकी मदद से पानी का तापमान बढ़ा सकते हैं. इस मशीन में भी चाइल्ड लॉक फीचर दिया है.