Tecno Spark Go 2020 भारत में लॉन्च, कम दाम में मिल रहे हैं प्रीमियम फीचर्स

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ब्रांड Tecno ने  भारत में अपने नए स्मार्टफोन SPARK Go 2020 को लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि इससे पहले SPARK सीरिज में  कंपनी ने SPARK Go Plus को इस साल जनवरी में उतारा था. आइये जानते हैं क्या कुछ खास और नया है इस फोन में.

कीमत और उपलब्धता: Tecno Spark Go 2020 स्मार्टफोन को 2GB रैम और 32 GB स्टोरेज वेरिएंट में उतरा है, जिसकी कीमत 6,499 रुपये रखी है.इस फोन की बिक्री Flipkart पर 7 सितंबर को  दोपहर 12 बजे शुरू होगी.  कंपनी इस फोन पर वन टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट और एक माह एक्सटेंडेड वारंटी का ऑफर भी दे रही है. यह फोन Ice Jadeite और Aqua Blue कलर ऑप्शन में मिलेगा.

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन्स: Tecno Spark Go 2020 स्मार्टफोन में 6.52 इंच का HD+ डॉट नॉच डिस्पले दिया गया है, जिसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है. इसके अलावा स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.7% है. फोन में 480 nits की  स्क्रीन ब्राइटनेस मिलती है. इस फोन का बड़ा  डिस्प्ले फिल्म और गेम्स के मज़े को बेहतर कर सकता है.

कैमरा और बैटरी: फोटोग्राफी के लिए नए SPARK Go 2020 के रियर पैनल में 13MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जोकि F1.8 अपर्चर से लैस है. वही सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Helio A20 1.8 Ghz प्रोसेसर लगा है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में यूनीक ऑडियो शेयरिंग फीचर दिया गया है, जिससे दो ब्लूटूथ हेडफोन कनेक्ट करने की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इस फोन में फेस अनलॉक और स्मार्ट फिंगरप्रिंट दिया गया है