Tecno Spark 5 Pro भारत में हुआ लॉन्च, इसमें मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने भारत में अपना नया नया स्मार्टफोन Spark 5 Pro को लॉन्च किया है.यह फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल  स्टोरेज में आया है. इस फोन की कीमत  10,499 रुपये रखी है.  बिक्री के लिए यह फोन 35000 से ज्यादा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा.

Tecno Spark 5 Pro के स्पेसिफिकेशन: इस फोन में 6.6 इंच का FHDप्लस पंच-होल डिस्प्ले लगा है. परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो A25 प्रोसेसर दिया है. यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित HiOS पर काम करता है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जोकि फुल चार्ज पर 480 घंटे का बैटरी बैकअप देने का वादा करती है. इस फोन में Wi-Fi, GPS, 4G VoLTE, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-C  जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं.

Tecno Spark 5 Pro का कैमरासेटअप: इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप रियर सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एआई शूटर शामिल है. जबकि इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा और डुअल LED फ्लैश की सुविधा दी गई है.

इस फोन का डिजाइन काफी बेहतर हैं और इसमें अच्छी क्वालिटी का इस्तेमाल किया है. बजट सेगमेंट में Tecno ने पिछले कुछ समय से कई अच्छे प्रोडक्ट्स मार्किट में लॉन्च कर रही है. देखना होगा नया Tecno Spark 5 Pro लोगों को कितना पसंद आता है. इस फोन का मुकाबला, रेडमी, रियलमी, oppo, samsung, मोटोरोला और infinix जैसे ब्रांड्स से होगा.