Tecno Camon iClick स्मार्टफोन 13999 रूपए में हुआ लॉन्च, जानिये फीचर्स

टेक डेस्क। अगर आप सेल्फी लवर है तो टेक्नो मोबाइल ने भारत में अपना नया सेल्फी-सेंट्रिक स्मार्टफोन कैमॉन iClick को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन कि कीमत 13,999 रूपए रखी गई है। पूरे देश में इस फ़ोन को 35,000 से भी ज्यादा रिटेल स्टोर्स पर बेचा जायेगा।

लुक्स और डिस्प्ले: नया टेक्नो कैमॉन iClick दिखने में प्रीमियम स्मार्टफ़ोन लगता है। शैंपेन गोल्ड कलर में यह बढ़िया लगता है। इसमें इंच का HD प्लस डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 720×1440 पिक्सल्स है और इसका असपैक्ट रेशियो 18:9 है। डिस्प्ले अच्छा है धूप में भी इसे आसानी से देखा जा सकता है। विडियो और गेम्स खेलने में आपको मजा आएगा। यह फ़ोन ये शैंपेन गोल्ड और मिडनाइट ब्लैक कलर के साथ है।

कैमरा: इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा 4X फ्लैश के साथ आता है, और इसका अपर्चर f/1.8 है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है साथ ही इसमें डुअल LED फ्लैश कि सुविधा दी गई है। इसके कैमरा में AI ब्यूटी, AI ऑटो सीन डिटेक्शन, AI बॉकैसुपर पिक्सलपैनॉरमा मोडवीडियो चैट विद एडजस्टेबल फ्लैश लाइट जैसे फीचर्स दिए गये हैं।

परफॉरमेंस: कैमॉन iClick में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P23 MTK6763 प्रोसेसर लगा है, इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया है और माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे एक्सपेंड भी किया जा सकता है। यह फ़ोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ Hi OS सॉफ्टवेयर पर काम करता है।

अन्य फीचर्स: इस फ़ोन में 3750mAh कि बैटरी लगी है, कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल 4G VoLTE सिम स्लॉट कि सुविधा है जहाँ 2 जिओ के सिम लगाए जा सकते हैं। इसके अलावा इसमें वाई-फाईब्लूटूथ, GPS, डुअल सिम और माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर्स हैं

ऑफर्स: कंपनी इस फ़ोन पर 100 दिन की रिप्लेसमेंट वॉरंटीवन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और एक महीने की अतिरिक्त वॉरंटी इस स्मार्टफोन पर दे रही है। कुल मिलाकर फ़ोन अच्छा है लेकिन इसकी कीमत थोड़ी सी ज्यादा है। इस फ़ोन का मुकाबला रेडमी नोट 5 और 5 प्रो और जेनफोन मैक्स प्रो M1 से होगा, आपको यह फ़ोन कैसा लगा जरूर बताएं