पहले से पावरफुल होगी Tata Altroz, 13 जनवरी को Turbo इंजन के साथ होगी लॉन्च

नई दिल्ली: सेफ्टी और डिजाइन के मामले में इस समय टाटा मोटर्स की कारें काफी चर्चा में हैं. कंपनी ग्राहकों के भरोसे को जितने में कामयाब हो रही है. नए साल की शुरुआत में टाटा मोटर्स अपनी अपनी प्रीमियम हैचबैक ‘अल्ट्रोज’ का टर्बो (Tata Altroz Turbo) मॉडल 13 जनवरी को लॉन्च करने जा रही है, कई बार इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. टाटा अल्ट्रोज टर्बो का सीधा मुकाबला हुंडई आई20 टर्बो और फॉक्सवैगन पोलो टीएसआई से होगा. अपने सेगमेंट में अल्ट्रोज काफी स्टाइलिश कार है.

कंपनी की तरफ से हमें Block Your Date वाला मीडिया इनवाईट भी  आ गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो टाटा अल्ट्रोज टर्बो में 1.2 लीटर 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल मिलेगा जोकि करीब 110 पीएस की पावर और 140 एनएम का टॉर्क देगा. सोर्स के मुताबिक अल्ट्रोज टर्बो में चार वेरिएंट देखने को मिलेंगे. खबर यह भी है कि अल्ट्रोज टर्बो की कीमत इसके रेगुलर मॉडल से करीब एक लाख रुपये तक महंगी हो सकती है. इस समय अल्ट्रोज की कीमत 5.44 लाख रुपये से लेकर 9.09 लाख रुपये तक जाती है.

अल्ट्रोज टर्बो में प्रोजेक्टर हेडलैम्स और 16 इंच के अलॉय व्हील्स देखने को मिल सकते हैं. इसके अलावा इसमें 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, फीचर्स की बात करें तो इस कार में क्रूज कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल की भी सुविधा मिलेगी. स्पेस में मामले में टाटा अल्ट्रोज एक अच्छी कार है. इसमें  5 लोगों के बैठने की जगह दी गई है. इस गाड़ी को इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि यह हर तरह के रास्तों पर आराम से निकल सके.