TAGG का नया Sonic Angle 1 ब्लूटूथ स्पीकर, सिरी और गूगल असिस्ट सपोर्ट के साथ

टेक डेस्क। आज कल मार्किट में कई सारे ब्लूटूथ स्पीकर्स आपको देखने को मिल जायेंगे। हर कीमत और साइज़ में ब्लूटूथ स्पीकर्स उपलब्ध हैं, लेकिन ज्यादातर लोग को कॉम्पैक्ट और दमदार साउंड वाला ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना पसंद करते हैं और जहां चाहे ले जा सकते हैं, TAGG इंडियन इलेक्ट्रॉनिक गैजेट ब्रांड है और इस बार कंपनी ने अपना फ्लैगशिप ब्लूटूथ स्पीकर Sonic Angle 1 को पेश किया है जोकि कई खास फीचर्स के साथ है। इतना ही नहीं यह सिरी और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट करता है। आइये जानते है इसके फीचर्स के बारे में…

साउंड: Sonic Angle 1 में मिलते हैं 5W के 2 स्पीकर्स जोकि 50mmx80mm बास रेडिएटर के साथ आते हैं जिसकी वजह से साउंड क्वालिटी तेज, क्लियर रहती है इतना ही नहीं इसका बास भी काफी दमदार है। इसमें लगी 2,200mAh की बैटरी करीब 8 घंटे का बैकअप देती है। इस लिहाज से यह ट्रैवलिंग और आउटडोर इवेंट के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 4.2 है और यह आसानी से किसी भी फ़ोन में कनेक्ट हो जाता है।

फीचर्स: नया Sonic Angle 1, सिरी और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट करता है जोकि इसकी सबसे ख़ास बात भी है। आप इसे सिरी और गूगल असिस्टेंट के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं साथ ही इस स्पीकर के जरिए कॉल का आंसर भी दे सकते हैं।

कीमत: Sonic Angle 1 जोकि TAGG का नया फ्लैगशिप ब्लूटूथ स्पीकर है। इसकी कीमत 2,499 रुपये है। यह प्रॉडक्ट कंपनी की वेबसाइट और ई-कॉमर्स साईट अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीम मॉल पर उपलब्ध है।

क्या खरीदना चाहिये?: Sonic Angle 1 का लुक्स स्मार्ट है यह कॉम्पैक्ट है और इसकी बिल्ट क्वालिटी भी काफी अच्छी है। आप आसानी से कैरी भी कर सकते हैं इस स्पीकर का साइज 140*74*75mm और वजन 355 ग्राम है। यह एक बढ़िया ब्लूटूथ स्पीकर है जो जिसमें न सिर्फ बढ़िया साउंड मिलता है बल्कि इसे यूज़ करना भी आसान है। इसे खरीदना फायदे का सौदा होगा।