Stryder ने लॉन्च किया अपना नया Logo, साथ में लॉन्च हुई नई NX-30 HD साइकिल

ऑटो डेस्क: टाटा इंटरनेशनल लिमिटेड की 100 फीसदी सब्सडियरी कंपनी Stryder, ने अपनी नई विजुअल आइडेंटिटी दिखाने में सक्षम अपना नया लोगो लॉन्च किया है. Stryder  का नया लोगो कंपनी की एक आधुनिक छवि को प्रस्तुत करता है और इसके साथ ही ये Stryder  के विकास, इसके उत्पादों और उसके ग्राहकों को बेहतर ढंग से दर्शाता है.

वहीं World Bicycle day के मौके पर कंपनी ने अपनी नई  साइकिल “NX-30 HD “ भी लॉन्च की है. NX-30 HD अपनी तरह की पहली साइकिल है, जिसमें हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक, 17 इंच स्टील फ्रेम और स्टील टेलिस्कोपिक थ्रेड-कम सस्पेंशन फोर्क को शामिल किया गया है.

नया लोगो, Stryder  के नए ब्रांडिंग कैम्पेन का हिस्सा है और ये अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन और अत्याधुनिक उत्पाद अनुभव प्रदान के मिशन के तहत तालमेल करते हुए तैयार किया गया है. वर्तमान में टाटा Stryder  ब्रांड के रूप में जाने जाती कंपनी को अब “ Stryder “ के नाम से जाना जाएगा, जो कि उपभोक्ता-केंद्रित और प्रोग्रेसिव साइकिल ब्रांड होगा.

इस मौके पर Stryder के बिजनेस हेड, राहुल गुप्ता ने कहा कि “हमारे चारों ओर की दुनिया बदल रही है और कंपनी इनोवेशन, व्यक्तित्व और विचार के स्तर पर निरंतर आगे बढ़ने के लिए समर्पित है. हमारी नई ब्रांड पहचान युवाओं और वाइब्रेंसी का प्रतिबिंब है, और ग्राहकों के व्यक्तित्व के साथ हमारे बोल्ड और विंदास अंदाज को जोड़ती है. सभी मॉडल अपने राइडर्स को नई ब्रांड पहचान और सभी नए उत्पाद का एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे. अपने नए रिफ्रेशड लुक के साथ, कंपनी ने “पीपुल-फस्र्ट“ policy को अपनाया है. ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में, हम और भी अधिक ग्राहक केंद्रित होने की आवश्यकता को समझते हैं और ये नया ब्रांड डिजाइन हमारे नए बदलाव की शुरूआती प्रक्रिया को पूरा करता है. Stryder अपने लोगो सहित एक पूरे बदलाव से गुजरा है.“

उन्होंने कहा कि “नया लोगो ब्रांड की नई ऊर्जा का प्रतीक है, इसका नया आकर्षण हमें नए सिरे से नई पहचान देने में सक्षम है. यह नया अवतार दृष्टिकोण, इनोवेटिव और स्टाइलिश में बहुत प्रोग्रेसिव है जो कि युवा मिलेनियल खरीदारों, उनकी पसंद और बदलते ग्लोबल ट्रेंड्स को ध्यान में रखते हुए डेवलप किया गया है.

राहुल गुप्ता  ने आगे कहा कि “इस बदलाव के साथ, ब्रांड ने इस विश्व साइकिल दिवस पर अपनी नई रेंज “एनएक्स-30 एचडी“ भी लॉन्च की है. एनएक्स-30 एचडी“ हाइड्रोलिक-डिस्क ब्रेक के साथ आती है जो अपने नए फीचर्स के साथ वर्ग में पहली है और कोई भी अन्य ब्रांड इन फीचर्स को इस कीमत पर उपलब्ध नहीं करवा रहा है. इसमें स्टील टेलिस्कॉपिक थ्रेड-कम सस्पेंशन फोर्क, स्टील क्रैंक के साथ कोटर-कम चेन व्हील सेट, वाटर डिकैल्स के साथ 17 इंच स्टील फ्रेम, एक डबल वॉल एलॉय व्हीलसेट रिम और 29 इंच बाय 2.35 इंच टायर जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जो कि इसे एक परफेक्ट माउंटेन बाइक बनाते हैं।”

इसके साथ ही राहुल गुप्ता ने कहा कि “Stryder  ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपना पहला दशक पूरा किया है और ब्रांड को किफायती दरों पर क्वालिटी प्रोडक्ट प्रदान करने के लिए जाना जाता है. आने वाले समय में, हम इस नई पहचान, Stryder  के तहत कई नई रोमांचक रेंज को प्रस्तुत करेंगे, जिनमें नए इनोवेटिव और यूनिक डिजाइन वाले साइकिल होंगे. कई नए प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं और कोविड19 को लेकर हालात बेहतर होने के बाद जल्द ही बाजार की स्थिति में सुधार होगा. हमें पूरा विश्वास है कि हमारी नए प्रोडक्ट निश्चित रूप से ग्राहकों का दिल जीतेंगे और Stryder  उनकी पहली पसंद बनी रहेगी.“

Stryder  ने 2009 में साइकिल के निर्माण और रिटेल सेक्टर क्षेत्र में प्रवेश किया और आज यह पूरे भारत में 4000 से अधिक रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध है, ब्रांड के 3 मिलियन से अधिक हैप्पी राइडर्स हैं.