स्टीलबर्ड ने महिलाओं के लिए खास हेलमेट किया लॉन्च, स्टाइल के साथ मिलेगी सेफ्टी

नई दिल्ली: एशिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता, स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया, महिलाओं के लिए अपना बेहद खास हेलमेट SBH-26 BELLA को लॉन्च किया है. यह नया हेलमेट स्टाइलिश होने के साथ-साथ सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखता है. कंपनी ने इसमें हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल किया है.यह एक ओपन फेस हेलमेट है.

इस मॉडल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि दुनिया में पहली बार एक ऐसा मॉडल है जिसे खास महिलाओं के लिए बनाया गया है.

क्योंकि इससे पहले अब तक यूनिसेक्स हेलमेट थे जिनमें एक डिकल होता था जो इसे एक हेलमेट का रूप देता था जो महिलाओं के लिए होता है, लेकिन इस हेलमेट का खोल सिर्फ महिलाओं के लिए बनाया गया है.

इस हेलमेट के एयर वेंट्स पर एक कढ़ाई का डिज़ाइन है क्योंकि महिलाएं इस तरह से डिजाइन ज्यादा पसंद आते हैं. इस इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि इसे पहनते समय आराम मिले और किसी भी तरह की कोई दिक्कत महसूस न हो. इस हेलमेट का इंटीरियर भी बहुत आरामदायक है और इसकी फिट महिला राइडर्स को अपने नरम कपड़े और हल्के वजन के कारण पसंद आएगी.

स्टीलबर्ड के एमडी, राजीव कपूर ने आगामी मॉडल में एक झलक दिखाते हुए कहा कि “सुरक्षा एक ऐसी चीज है जिससे समझौता नहीं किया जाना चाहिए। इसके साथ ही जब दोपहिया पर सवारी करने की बात आती है तो हेलमेट का बेहतरीन होना लाजिमी है।”

महिलाओं के हेलमेट मॉडल को व्यापक आरएंडडी के बाद इटली में डिजाइन किया गया है और यह आईएसआई मानक और यूरोपीय मानकों दोनों को पूरा करता है।

कीमत की बात करें तो SBH-26 BELLA हेलमेट की कीमत 1149 रुपये (MRP) है. इसमें लाल, सफेद, नीले, बैंगनी, गुलाबी, मैजेंटा  जैसे कलर ऑप्शन दिए गये हैं.

इन साइज़ में हैं उपलब्ध

  • 520mm (XXS)
  • 540mm (XS)
  • 560mm (S)
  • 580mm (M)
  • 600mm. (L)