Soundcore ने 100 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Life Dot 2 ब्लूटूथ हेडसेट लॉन्च किया, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: अमेरिकी कंपनी Soundcore by Anker ने भारतीय बाजार में अपना Life Dot 2 ब्लूटूथ हेडसेट लॉन्च कर दिया है. इन वायरलेस ब्लूटूथ ईयरबड्स की आवाज काफी शानदार है. इसमें बेहतरीन और बेमिसाल बैटरी लगाई गई है, जिसे एक डैमेज प्रूफ शेल में सुरक्षित रखा गया है. साउंडकोर Life Dot 2, TWS वायरलेस ईयरबड्स की स्टाइल और फीचर्स बेजोड़ है. ब्लैक फिनिशिंग के साथ यह ईयरबड्स फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं. यह 18 महीने की वारंटी के साथ आते हैं.

यह वायरलेस ब्लूटूथ ईयरबड्स फिटनेस के शौकीनों और हमेशा मोबाइल पर रहने वाले व्यक्तियों के लिए लॉन्च किए गए हैं. ब्लूटूथ ईयरबड्स संगीत की क्वॉलिटी से कोई समझौता नहीं करते. इसका डिजाइन काफी ठोस और बेमिसाल कारीगरी का नमूना है. फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ लाइफ डॉट 2 ईयरबड्स से 100 घंटे का प्लेटाइम यूजर्स को मिलता है. इसके चार्जिंग केस में अन्य केस की तुलना में बैटरी चार्जिंग की क्षमता चार गुना है. इससे यूजर इन ईयरबड्स का प्लेटाइम 8 घंटे तक बढ़ा सकते हैं. अगर आपके पास कम समय हो तो 10 मिनट की चार्जिंग के बाद इन ईयरबड्स से 90 मिनट तक म्यूजिक सुना जा सकता है.

इन स्टाइलिश TWS ईयरबड्स में अनोखे एयरविंग्स फिट है. इन्हें सिलिकॉन से बनाया जाता है, जिससे यह किसी भी तरह के कान में बेहद आसानी से फिट हो जाते हैं और इससे हर यूजर को काफी सुविधाजनक अहसास होता है. ईयरबड्स कान में आसानी से फिट हो जाते हैं. इनकी सुरक्षित फिटिंग से आप संगीत की धुनों के उतार-चढ़ाव को बखूबी महसूस कर सकते हैं. इससे बाहर से आने वाली आवाजें आपके संगीत सुनने में कोई खलल नहीं डालती. यूजर्स को संगीत सुनने का सुहाना अहसास दिलाने के लिए ये TWS ईयरबड्स 8 एमएम की ट्रिपल लेयर और शानदार ड्राइवर्स से लैस हैं, जिससे संगीत में 40 फीसदी की लो फ्रीक्वेंसी (बास) और 100 फीसदी ज्यादा हाई फ्रीक्वेंसी (ट्रेबल) मिलती है. इससे यूजर्स के कान में गायक की आवाज उसके पूरे मूड और गाने के बोल की स्पष्टता के साथ सुनाई देती है.

Life Dot 2 अलग-अलग फीचर्स से लैस है. यह कई पेयरिंग मोड्स को सपोर्ट करते हैं. ये दोनों ईयरबड्स मिलकर आपको संगीत की शानदार गहराइयों में ले जाते हैं. इन ईयरबड्स को अपनी पसंद के अनुसार आपको अपने लेफ्ट या राइट कान में लगाकर इस्तेमाल करने की आजादी मिलती है. किसी भी डिवाइस से लगातार और बिना किसी रुकावट के कनेक्टिवटी के लिहाज से इन ईयरबड्स को डिजाइन किया गया है. TWS ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी से लैस हैं.

ये TWS ईयरबड्स कंपनी के मालिकाना हक वाली पुश एंड गो टेक्नोलॉजी के कारण चार्जिंग केस से निकालते ही आखिरी बार कनेक्ट किए गए डिवाइस से अपने आप जुड़ जाते हैं. इन ईयरबड्स की मदद से आप 20 मीटर की रेंज तक अपने डिवाइस से कनेक्ट रह सकते हैं. पिछले कुछ महीनों में साउंडकोर ने भारत में TWS हेडसेट्स की मजबूत रेंज लॉन्च की है, जिसमें लिबर्टी 2 प्रो, लिबर्टी 2, लाइफ नोट और लाइफ यू2 शामिल हैं.