Saregama ने लॉन्च किया Carvaan Go, अब म्यूजिक कहीं भी, कभी भी

टेक टीम। saregama carvaan भारत में काफी पॉपुलर होता जा रहा है। जिन लोगों को सदाबहार गीत सुनने का शौक है उनके लिए ही है  caravan, हर सेगमेंट की जरूरत को पूरा करने के लिए सीओ कंपनी caravan के वेरिएंट्स लॉन्च कर रही है। और अब कंपनी ने पेश किया है अपना नया पोर्टेबल ऑडियो प्लेयर “Carvaan Go”,

कीमत: Carvaan Go की कीमत  3990 रूपए रखी है। आप इसे  कंपनी के आधिकारिक सारेगामा स्टोर्स से खरीद सकते हैं।यह छोटा और हल्का है, इसका वजन 88 ग्राम है, इसका डिजाइन काफी आकर्षित है। यह मैटल बॉडी का बना  इसलिए प्रीमियम फील देता है।

3000 सदाबहार गीतों का कलेक्शन: Carvaan Go ऑडियो प्लेयर में ऑरिजिनल  प्री-लोडेड 3000 सदाबहार गीतों  का कलेक्शन है। गानों को आर्टिस्ट्स, स्पेशल्स और प्री क्यूरेटेड प्लेलिस्ट में बांटा गया है।इसमें मूड के हिसाब से गानों को सेट किया है जैसे रोमांस, हैप्पी और सैड आदि।  इसमें मोहम्मद रफी, किशोर कुमार, लता मंगेशकर जैसे कई अन्य कलाकारों को सुन सकते हैं।

फीचर्स: Carvaan Go में FM / AM स्टेशन भी दिए गए हैं। इसके अलावा यह 32 GB तक माइक्रो SD कार्ड को सपोर्ट करता है। आप इसे कही भी कैरी कर सकते हैं इसमें एक छोटा सा स्पीकर लगा हुआ है ।  कंपनी का दवा है कि यह 7 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है इसमें एक बैटरी दी गई है । कंपनी इस डिवाइस पर 6 महीने की वारंटी दे रही है।