Samsung SpaceMax Family Hub फ्रिज हुआ लॉन्च, इसमें मिलते हैं एडवांस्ड फीचर्स

टेक डेस्क: Samsung ने भारत में अपना नया रेफ्रिजरेटर “SpaceMax Family Hub”लॉन्च किया है, यह बड़ी फैमिली को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है. इस रेफ्रिजरेटर की कैपेसिटी में 657 लीटर की है. नया रेफ्रिजरेटर कंपनी का खास प्रोडक्ट है, इसमें 21.5 इंच का डिस्प्ले  दिया है और साथ में 25W  के स्पीकर्स मिलते हैं.

कीमत और ऑफर्स: Samsung  का नया SpaceMax Family Hub अपने डिजिटल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी के साथ आता है.इस फ्रिज की कीमत 2,19,900 रुपये रखी गई है. हालांकि, 13 से 26 जुलाई के बीच इस यह फ्रिज को 1,96,990 रुपये के स्पेशल प्राइस टैग के साथ खरीदा जा सकता है. ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और विजय सेल से खरीद सकते हैं, फिलहाल यह रिलायंस डिजिटल. आपको बता दें कि प्री-बुक ऑफर में फ्री 37,999 रुपये का गैलेक्सी नोट 10 लाइट और 9000 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा .

SpaceMax Family Hub के फीचर्स: Samsung का नया  SpaceMax Family Hub फ्रिज में कई ऐसे फीचर्स दिए गये हैं जो इसे खास बनाते हैं. जैसे इसमें 21.5 इंच का टच डिस्प्ले दिया है, जिस पर आप अपने पसंदीदा वीडियो देख सकते हैं. साउंड के लिए इसमें 25W का स्पीकर लगाया है जोकि बेहतर साउंड देने में सक्षम हैं. इस फ्रिज में मील प्लानिंग फीचर की भी सुविधा मिलती है, यानी आप फ्रिज में रखे  खाने के सामान के हिसाब से मील प्लानिंग भी कर सकते हैं.

फोन से होगा कनेक्ट: SpaceMax Family Hub फ्रिज में इंटरनेट ऑफ थिंग्स इको-सिस्टम का सपोर्ट मिलता है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन को इस फ्रिज से कनेक्ट कर सकते हैं. इतना ही नहीं इसमें Bixby का भी सपोर्ट दिया गया है. ये फीचर्स इस फ्रिज को एक एडवांस्ड प्रोडक्ट बनाते हैं.