Samsung Level U2 वायरलेस ईयरफोन भारत में लॉन्च, मिलेगा 500 घंटे का स्टैंडबाय

बनी कालरा: Samsung  ने अपने पॉपुलर वायरलेस ईयरफोन ‘Level U2’ को भारत में लॉन्च कर दिया है.  खास बात यह है कि इस वायरलेस ईयरफोन की बैटरी लाइफ को लेकर 500 घंटे के स्टैंडबाय का दावा किया गया है. यह डिवाइस पहले से ज्यादा बेहतर है और इसमें कई फीचर्स भी दिए गये हैं. आइये जानते हैं इसकी कीमत से लेकर फीचर्स के बारे में.

कीमत और उपलब्धता

Samsung Level U2 की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है. इसमें ब्लैक और ब्लू, दो कलर ऑप्शन मिलेंगे.  ग्राहक इसे  फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है.

डिजाइन और फीचर्स

Samsung Level U2 को इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि गर्दन के साथ बेहतर कम्फ़र्ट और फिटिंग मिल सके. इसका वजन 41.5 ग्राम है.इस ईयरफोन में फिजिकल बटन दिए गए हैं जिनका इस्तेमाल कॉल रिसीव करने, म्यूट करने और कॉल रिजेक्ट करने के लिए किया जा सकता है. इसमें 12mm का ड्राइवर है.कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0  दिया गया है. इसमें AAC, SBC और Scalable codec का सपोर्ट मिलता है. इसमें दो माइक्रोफोन दिए गए हैं जिसकी मदद से बेहतर कॉलिंग का सपोर्ट मिलता है.

Samsung Level U2 को सिंगल चार्ज करने पर 500 घंटे का स्टैंडबाय का दावा किया गया है, जबकि इसमें 18 घंटे का म्यूजिक प्ले-बैक और 13 घंटे के टॉकटाइम का भी दावा  किया गया है.  चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाईप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा. वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसमें IPX2 की रेटिंग मिली है. साथ ही इसमें Samsung की Scalable codec टेक्नोलॉजी मिलेगी.