Samsung Galaxy Tab S4 भारत में लॉन्च हुआ, जानें कीमत और फीचर्स

टेक डेस्क भारत में Samsung ने अपना Galaxy Tab S4 को लॉन्च कर दिया गया है। टू इन वन एंड्रॉइड टैबलेट Samsung Dex और S Pen के साथ आता है। इसका वैकल्पिक बुक कवर कीबोर्ड भी आता है जिससे यूज़र को नोटबुक जैसा अनुभव मिलेगा। Galaxy Tab S4, 10.5 इंच  का सुपर एमोलेड डिस्प्ले लगा है और इसका स्क्रीन रेश्यो 16:10 है।

सैमसंग इंडिया के जनरल मैनेजर (मोबाइल बिजनेस) आदित्य बब्बर ने कहा, ‘सैमसंग डेक्स और एस पेन के साथ Galaxy Tab S4 को ऐसे ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है जो पीसी जैसा कॉम्पैक्ट डिवाइस चाहते हैं।

कीमत: इस टैबलेट की कीमत 57,900 रुपये है। यह ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। यह टैब सैमसंग ऑनलाइन शॉप और बड़े ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा। इसके अलाव यह टैब अमेजन पर 20 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इतना ही नहीं लॉन्च ऑफर के तहत HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए Galaxy Tab S4 खरीदने पर 5,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा जियो यूजर्स 2,750 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक हासिल कर सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

स्पेसिफिकेशन: Samsung Galaxy Tab S4 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर रन करता है। इसमें 2.35 GHz का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया हुआ है। यह 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और माइक्रो SD कार्ड की मदद से इसे 400GB तक बढ़ाया जा सकता है। सैमसंग के इस टैबलेट की बैटरी 7300 एमएएच की है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ड्यूल मोड में यूजर टैबलेट को बड़े मॉनिटर पर कनेक्ट कर सकते हैं। आप यह सब HDMI adapter के जरिए किया जा सकेगा। S Pen से आप टैबलेट पर हैंडराइटिंग एक्सपीरियंस भी ले सकेंगे हैं। टैबलेट में 7,300mAh बैटरी दी गई है। Galaxy Tab S4 में चार स्पीकर हैं। इसके अलावा Samsung Knox इंटीग्रेशन भी है जिसके बारे में डिफेंस के स्तर की मोबाइल सिक्योरिटी का भरोसा है।