Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, इसमें मिलेगी 6000 mAh की बैटरी

नई दिल्ली: Samsung ने मिड रेंज सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M31s को लॉन्च कर दिया है. यह फोन कंपनी के कुछ समय पहले लॉन्च हुए Galaxy M31 का अपग्रेडेड वर्जन है. जिन लोगों का बजट 20 हजार के रुपये के आसपास है उनके लिए यह फ़ोन एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. आइये जानते हैं इसके फीचर्स.

कीमत और उपलब्धता: नए Samsung Galaxy M31s में दो वेरिएंट मिलते हैं. इस फोन की बिक्री 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और चुनिंदा रिटेल स्टोर और अमेजन इंडिया से शुरू होगी.

  • Samsung Galaxy M31s के 6 GB+128 GB  वेरियंट की कीमत 19,499 रुपये
  • Samsung Galaxy M31s के 8 GB+128 GB  वेरियंट की कीमत 21,499 रुपये

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन: इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है. आजकल कंपनियां इसी प्रकार के डिस्प्ले स्मार्टफोन्स में लगा रही है क्योंकि ये काफी बेहतर होते हैं. बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Samsung एक्सिनॉज 9611 प्रोसेसर दिया है जोकि 2.3 गीगाहर्टज क्लॉक स्पीड से लैस है.

कनेक्टिविटी: इस नए फोन में 6000mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग से लैस है. इस फोन के साथ 25W का फास्ट चार्जर भी मिलता है. यह फोन 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/A-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 mm  हेडफोन जैक जैसे फीचर्स के सस्थ आता है.

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में चार कैमरे का सेटअप दिया है जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का कैमरा, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस , तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ और चौथा भी 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. इन कैमरे से 4K विडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है.

प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में तो samsung का दबदबा है लेकिन बजट और मिड रेंज सेगमेंट में कंपनी ने अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है.