Samsung Galaxy A31 भारत में हुआ लॉन्च, रिच डिस्प्ले और दमदार बैटरी है प्लस पॉइंट

टेक डेस्क: Samsung ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A31 को लॉन्च कर दिया है. इस फोन का डिजाइन, इसकी दमदार बैटरी और कैमरा सेटअप इसकी खूबियों में शामिल है. आइये जानते हैं इसके अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में.

कीमत: Samsung के नए Galaxy A31 की कीमत 21,999 रुपये रखी है. यह फोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध है. इस फोन में आपको प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश ब्लू और प्रिज्म क्रश वाइट ऑप्शन मिलेंगे.ग्राहक इस फोन को अमेजन, फ्लिकार्ड और सैमसंग समेत रिटेल स्टोर्स पर जाकर खरीद सकते हैं.

डिस्प्ले और फीचर्स: नए Galaxy A31 में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले लगी है. परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो P65 प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड 10 आधारित वन यूआई पर काम करता है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 15वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

इसके अलावा इस फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, USB टाइप-C, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं.

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए नए Galaxy A31 में फोन के रियर में चार कैमरे का सेटअप लगा है, जिसमें 48MP+8MP+5MP+5MP कैमरे दिए हैं. इसके अलावा सेल्फी  के लिए फोन में 20MP का फ्रंट कैमरा दिया है. फ़ोन का रियर कैमरा सेटअप विडियो ग्राफी और फोटोग्राफी के लिए काफी  बेहतर साबित होंगे.

Galaxy A31 का डिस्प्ले और इसकी दमदार बैटरी इसके सबसे बड़े प्लस पॉइंट्स हैं, जबकि Samsung की क्वालिटी इसे और बेहतर डिवाइस बनाने में मदद करती है. आपकी नए Galaxy A31 के बारे में क्या राय है आप जरूर बताये. जल्द ही इस फोन का फुल रिव्यू हम आपके लिए लेकर आयेंगे.