Samsung ने मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की वारंटी 15 जून तक बढ़ाई

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए Samsung ने अपने स्मार्टफोन व इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों पर मिलने वाली वारंटी को 15 जून तक बढ़ा दिया है. कंपनी के इस फैसले से ग्राहकों को लॉकडाउन के बीच खत्म हो रही वारंटी की वजह से अब परेशानी नहीं होगी. इससे पहले भी कंपनी ने अप्रैल में अपने लगभग सभी प्रोडक्ट्स की वारंटी को बढ़ाया था. 

इस मौके पर Samsung ने कहा कि हमारे ग्राहकों की भलाई हमारी प्राथमिकता है. आपकी सुरक्षा के लिए हम हर कदम उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए, हमने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में मानक वारंटी को 15 जून, 2020 तक बढ़ा दिया है. यह उन सभी उत्पादों के लिए मान्य होगा, जिनकी वारंटी 20 मार्च और 31 मई, 2020 के बीच की अवधि में समाप्त हो गई है.आप सुरक्षित रहें, हम आपके उपकरणों की सुरक्षा का ध्यान रख रहे हैं.

Samsung की तरफ से लगातार ग्राहकों के लिए बेहतर प्रोडक्ट्स लॉन्च किये जा रहे हैं. कंपनी सीधे तौर पर चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है. अभी हाल ही में कंपनी ने बजट सेगमेंट में अपने दो नया स्मार्टफोन Galaxy M11 और Galaxy M01 को भारत में लॉन्च किया है. दोनों फोन्स एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ आये हैं. 

Galaxy M11 को दो वेरिएंट में उतारा है, कीमत की बात करें तो इसके 3GB+32GB स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये और 4GB+64GB स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये रखी है. यह फोन ब्लू, ब्लैक और वायलेट कलर ऑप्शन में मिलेगा. Galaxy M01 की कीमत 8,999 रुपये रखी है जोकि इसके 3GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट की है. यह फोन ब्लू, ब्लैक और वायलेट कलर ऑप्शन में मिलेगा. दोनों ही स्मार्टफोन की बिक्री अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट पर शुरू हो गई है. ये दोनों स्मार्टफोन रियलमी, रेडमी, ओप्पो, विवो, मोटोरोला और नोकिया जैसे ब्रांड्स को चुनौती देते हैं.