Samsung ने चार नए AKG हेडफोन भारत में लॉन्च किए, कीमत 6,699 रुपये से शुरू

Samsung ने भारत में अपने प्चारीमियम ऑडियो ब्रांड AKG के तहत चार नए हेडफोन
AKG Y100, Y500, N200, और N700NC को लॉन्च किया है। ये चारों हेडफोन कंपनी के ई-स्टोर के माध्यम से ख़रीदे जा सकते हैं। आइये जानते हैं इनके फीचर्स और कीमत के बारे में…

AKG N200: इसकी कीमत 9,999 रुपये है। यह बेहद ही प्रीमियम है। और इसका डिजाइन भी काफी इम्प्रेस करता है। फुल चार्ज पर यह 8 घंटे तक प्लेबैक समय दे सकता है। इतना ही नहीं इसे 10 मिनिट चार्ज करके 1 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें Apt-x टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिससे क्रिस्पी, क्लियर साउंड मिलता है। खास बात यह है कि इसमें टैंगल-फ्री फैब्रिक केबल है जिससे यह ज्यादा आकर्षित और प्रीमियम नजर आता है।

AKG N700NC M2: यह Samsung का फ्लैगशिप हेडफोन है। इसमें इक्वलाइज़र और नॉइज़ कैंसलेशन फ्रीक्वेंसी को कंट्रोल कियब जा सकता है। यह एडेप्टिव नॉइज़ कैंसलिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। इसकी लम्बी बैटरी इसकी खूबी हैं जोकि फुल चार्ज पर 23 घंटे प्लेबैक दे सकती है। जो लोग ज्यादा संगीत सुनना पसंद करते हैं और ट्रैवल करते हैं, ऐसे लोगों के लिए ही इसे डिजाइन किया है। यह एक Carrying केस और  टैंगल-फ्री फैब्रिक केबल के आता है।इसकी कीमत 26,999 रुपये रखी है।

AKG Y500 और AKG Y100: ये दोनों ही हेडफ़ोन, स्टाइल में संगीत सुनने में आपकी मदद करने को तैयार हैं और इन्हें इसलिए डिजाइन भी किया गया है। AKG Y500 एक वायरलेस हेडफ़ोन है और इसकी कीमत 9,999 रुपये रखी है। फुल चार्ज पर यह 33 घंटे का प्लेटाइम दे सकता है। इसमें चार कलर ऑप्शन मिलते हैं। वही बात AKG Y100 की करें तो यह एक नेक-बैंड प्रकार का ईयरफोन है। इसकी कीमत 6,699 रुपये है और यह चार कलर ऑप्शन में आता है। इसमें क्लियर एंड क्रिस्पी साउंड मिलता है।