Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक 7 अगस्त को होगी लॉन्च, 156 km की माइलेज का दावा

7 अगस्त को Revolt RV400 भारत लांच होने जा रही है। हाल ही में Revolt RV400 से पर्दा उठाया था। इस बाइक का लुक्स और फीचर्स इसकी खूबियां मानी जा रही हैं। यह देश की पहली आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (AI) से लैस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल है।

जबरदस्त माइलेज का दावा: कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज करने पर Revolt RV400 बाइक 156 km तक चलेगी। इसके अलावा इसकी टॉप 85 किलोमीटर प्रति घंटा है जोकि शहरों के हिसाब से काफी बेस्ट है और अगर हाइवे पर भी आप जाते हैं  तब भी यह स्पीड काफी होगी। यह बाइक आसानी से चार्ज होती है। इसे रेग्युलर 15 ऐंपीयर प्लग पॉइंट पर चार्ज किया जा सकता है। रिवोल्ट पोर्टेबल बैटरी चार्जर के साथ ऑन-बोर्ड चार्जिंग की सुविधा भी मिलती है।

कीमत और फीचर्स: गुरुग्राम की स्टार्ट-अप कंपनी Revolt Intellicorp का पहला प्रॉडक्ट है। Revolt RV400 को भारत में एक लाख रुपये में लांच किया जा सकता है। 25 जून से कंपनी ने इस बाइक की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक सिर्फ एक हजार रुपये देकर बाइक को बुक करा सकते हैं। इस बाइक में आपको रेबेल रेड और कॉस्मिक ब्लैक दो कलर ऑप्शन मिलेंगे। शुरुआत में Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक सिर्फ दिल्ली में ही बिक्री के उपलब्ध होगी। और फिर अगले चार  महीने में यह अहमदाबाद, हैदराबाद, नागपुर, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नै और अहमदाबाद में भी उपलब्ध करा दी जाएगी।

कनेक्टिविटी फीचर्स: इस बाइक में कई अच्छे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे। यह बाइक 4G LTE सिम से लैस है, जिससे इसके सभी इंटरनेट आधारित फीचर्स काम करते हैं।  इसके अलावा बाइक में 4 प्री-लोडेड मोटरसाइकल साउंड्स दिए गए हैं, जिनमें से आप अपनी पसंद का साउंड सिलेक्ट कर सकते हैं।