Reno 5 Pro 5G भारत में हुआ लॉन्च, कैमरा लवर्स के लिए हैं खास

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Oppo Reno 5 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है. इस नए स्मार्टफोन को खास फोटोग्राफी को ध्यान में रखते हुए बनाया है. आइये जानते हैं इस फोन की कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में.

स्पेसिफिकेशन: Oppo के नए Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन में परफॉरमेंस के लिए MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है, और यह 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ है. फोन में 4,350mAh की बैटरी दी गई है जोकि 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, डुअल बैंड वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.1 और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है.

डिस्प्ले और कैमरा: Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.55 इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले दिया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 64MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का मोनो पोट्रेट लेंस है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

कीमत: Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत 35,990 रुपये है, जोकि इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है. यह फोन Astral Blue और Starry Black कलर ऑप्शन में मिलेगा. 22 जनवरी से इसकी बिक्री शुरू होगी.