Realme Buds Air भारत में हुए लॉन्च, कीमत महज 3999 रुपये

Realme ने भारत में अपना पहला वायरलेस इयरबड्स ‘Realme Buds Air’ लॉन्च कर दिया है. जिसकी कीमत 3,999 रुपये रखी गई है. इस डिवाइस की सेल 23 दिसंबर दोपहर 12 बजे शुरू होगी और यह फ्लिपकार्ट और realme की वेबसाइट पर मिलेगा.

17 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक ऑफर :रियलमी के वायरलेस इयरबड्स, डिजाइन के मामले में Apple के AirPods से काफी मिलते-जुलते दिखते हैं. कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज करने पर ये 17 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक ऑफर करते हैं, इसमें इसने चार्जिंग केस से मिलने वाला एक्स्ट्रा बैकअप भी शामिल है. इसके अलावा एक्स्ट्रा चार्ज के बिना रियलमी बड्स एयर 3 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने सक्षम हैं

वजन सिर्फ 4.2 ग्राम: रियलमी के वायरलेस इयरबड्स का वजन सिर्फ 4.2 ग्राम, कंपनी का दावा है कि ये A4 पेपर से भी हल्के हैं. बिल्ट क्वालिटी और फिनिशिंग के मामले में ये काफी प्रीमियम है. रियलमी एयरबड्स 3 कलर (येलो, ब्लैक और व्हाइट) में उपलब्ध हैं

ड्यूरेबिलिटी टेस्ट में खरे उतरे:कंपनी ने इन इयरबड्स की ड्यूरेबिलिटी को भी टेस्ट किया है. इसके चार्जिंग केस की 10,000 बार खोला और बंद किया है. जबकि 12,000 बार ड्रॉप टेस्ट किया है. इसके अलावा 336 घंटे का टेम्प्रेचर टेस्ट किया है. चार्जिंग केस Qi वायरलेस चार्जिंग को सपॉर्ट करते हैं. ये 10W वायरलेस चार्जर के साथ आते हैं.

इस्तेमाल करना आसान :कंपनी का दावा है कि इयरबड्स को कनेक्ट करने और इस्तेमाल करना आसान है. इन्हें इंस्टैंट ऑटो कनेक्शन फीचर के साथ किसी भी स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. हर इयरफोन में दो माइक्रोफोन्स दिए गए हैं, एक कॉल्स के लिए और दूसरा इन-नॉइज कैंसलेशन के लिए है. बेहतर और क्लियर साउंड के लिए इनमे 12mm बैस बूस्टर दिया गया है.