Realme 7 और Realme 7 PRO भारत में 3 सितंबर को होंगे लॉन्च, 65W फास्ट चार्जिंग का मिलेगा सपोर्ट

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme  भारत में 3 सितंबर को अपनी 7 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है. इस सीरिज में Realme 7 और Realme 7 PRO स्मार्टफोन लॉन्च किये जायेंगे. इन फोन्स की लॉन्चिंग ऑनलाइन होगी. इस लॉन्चिंग की सबसे खास बात यह होगी कि Realme फैन्स इनकी लॉन्चिंग करेंगे. भारत में 3 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे से Realme के सोशल मीडिया अकाउंट और यूट्यूब पर इनका प्रसारण देखा जा सकता है.

Realme 7 और Realme 7 PRO के फीचर्स

फिलहाल Realme 7 और Realme 7 PRO के फीचर्स के बारे में तो कोई खास जानकारी अभी तक नहीं मिली है. लेकिन सबसे अहम् जानकारी की बात करें तो इस सीरीज के फोन्स में 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. यानी Realme 7 सीरीज भारत में बिकने वाले स्मार्टफोन की तुलना में सबसे फ़ास्ट चार्जिंग से लैस होंगे.

फोटोग्राफी और वीडियो ग्राफी के लिए इन दोनों फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme 7 सीरीज में परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर दिया जा सकता है. पावर के लिए इनमें 5000mAh की बैटरी मिल सकती है.

वहीं बात डिस्प्ले की करें तो इनमें 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले मिल सकती है जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस होंगी. माना जा रहा है कि Realme 7 सीरीज की कीमत 20,000 रुपये के आस-पास हो सकती है.