Portronics ने लॉन्च नया Portable Air Inflator, अब टायर पंचर की नहीं होगी टेंशन

आज की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में, आपको कभी भी पंक्चर रिपेयर किट की ज़रूरत पड़ सकती है। अगर आप अनजान सड़कों पर गाड़ी चला रहे हैं और आपके टायर में हवा कम है, तो कई बार पेट्रोल पम्प ढूंढना मुश्किल हो जाता है। इसी समस्या को हल करने के लिए पोर्टोनिक्स लेकर आए हैं, पोर्टेबल टायर इन्फ्लेटर, वायु, जिसे रखने के बाद आपको हर बार गैस स्टेशन नहीं ढूंढना पड़ेगा। अगर आप अक्सर गाड़ी से यात्रा करते हैं, तो वायु आपके लिए बेहतरीन ट्रैवल टूल होगा। जो बहुत मामूली सी कीमत और बहुत कम समय में आपके टायर को बॉल की तरह फुला देगा।

पोर्टोनिक्स वायु अलग-अलग साइज़, शेप और फंक्शन्स वाली नोज़ल के साथ आता है और यह एक प्रेस्टा वॉल्व अडैप्टर इनेबल्ड मॉडल है। डिवाइस 4000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है जो 50W का आउटपुट देता है; यह किसी भी वाहन के टायर में मिनटों में हवा भर देता है। वायु 4 स्मार्ट मोड्सः कार मोड, मोटरसाइकल मोड, बाइसायकल मोड और बॉल मोड में आता है, तो यह आपकी हर ज़रूरत को पूरा करेगा। डिवाइस में LED इंटरफेस से युक्त डिजिटल डिस्प्ले भी है जो इसके इस्तेमाल के दौरान सभी पैरामीटर्स को दर्शाता है।

पोर्टोनिक्स Type-C USB चार्जिंग केबल के साथ आता है, तो आपका डिवाइस बहुत जल्दी चार्ज होगा और टायर में हवा कम होने के कारण आप कभी लेट नहीं होंगे। एक बार चार्ज करने के बाद वायु 150 PSI तक हवा भर सकता है, यह वाहन के प्रकार पर निर्भर करता है। इसके अलावा इसमें एक ऐसा फंक्शन भी है जिसके द्वारा आप PSI प्रेशर युनिट (bar, kPA, kg/cm2) को अपनी डिवाइस के अनुसार बदल सकते है।  

वायु पोर्टेबल टायर इन्फ्लेटर इस्तेमाल में बेहद आसान, लाईटवेट और मजबूत डिज़ाइन से लैस है, जिसके चलते आप इसे कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं। यह सिर्फ 9 मिनट में एक टायर में पूरी तरह से हवा भर देता है, इस तरह इसमें कम समय लगता है। वायु प्रेशर को खुद ही डिटेक्ट करता है और हवा पूरी भरने के बाद रुक जाता है, यूज़र अपनी सुविधानुसार इसे मैनुअली भी सैट कर सकते हैं।

पोर्टोनिक्स वायु टायर इन्फ्लेटर ब्लैक कलर में प्रीमियम मैट फिनिश के साथ 2899 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट, फ्लिपकार्ट और ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। यह एक साल की वारंटी के साथ आता है।