Pebble ने लांच किया सबसे सेफ पावर बैंक, जानिए कीमत

Pebble  ने अपना नया पावर बैंक ‘ACE 10000mAh’ को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1499 रूपये रखी है। Pebble  पावर बैंक ब्लैक-रेड और व्हाइट-रेड कलर ऑप्शन में मिलता है। यह भारत के  प्रमुख रिटेल और ईकॉमर्स स्टोर्स से ख़रीदा जा सकता है। कंपनी का दावा है यह सबसे सुरक्षित पावरबैंक है ।आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

हाई पावर बैटरी और फीचर्स:  यह पावरबैंक स्लिम है और इन-बिल्ट केबल्स के साथ आता है जोकि इसके लेफ्ट और राईट साइड में दी गई हैं। जिसमें एक माइक्रो यूएसबी केबल और बिल्ट-इन टाइप-सी केबल हैं। यह पावरबैंक फास्ट चर्ज को सपोर्ट करता है। पावर बैंक में ग्रेड A+ हाइ डेन्सिटी 10000mAh लिथियम पॉलीमर बैटरी इसमें टाइप सी इनपुट पोर्ट दिया है जिससे यह फास्ट चार्ज होता है।  कंपनी की तरफ से इस पर 6 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी दे रही है। इसमें कैपेसिटी एलईडी इंडिकेटर भी है जो कि इस्‍तेमाल को आसान बनाता है। 

सर्किट प्रोटेक्शन सिस्टम  के साथ: कंपनी का दावा है कि यह पावर बैंक ऐडवांस्ड 10-वे सर्किट प्रोटेक्शन सिस्टम को सपोर्ट करता है, जिसकी वजह से ओवरचार्जिंग और शॉर्ट सर्किट से यह सुरक्षित रहता है। इसका डिजाइन स्लिम है और इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान भी है।  यह पावर बैंक iPhone 7 को 3.5 घंटे में फुल चार्ज, iPhoneX को 2.3 में फुल चार्ज और Mi A1 स्मार्टफोन को 2.2 घंटे में फुल चार्ज कर सकता है।