Oppo Reno 4 Pro भारत में हुआ लॉन्च, 65W SuperVOOC 2.0 चार्जिंग का मिलेगा सपोर्ट

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने भारत में अपना प्रीमियम स्मार्टफोन Reno 4 Pro को लॉन्च किया है. यह सबसे तेजी से चार्ज होने वाला स्मार्टफोन है. इसके अलावा इस फोन में कई लेटेस्ट फीचर्स को भी शामिल किया है. आइये जानते हैं नए Reno 4 Pro के फीचर्स और कीमत के बारे में.

कर दिया है. नया Reno 4 Pro भारत में मौजूदा अब तक के सबसे फास्ट चार्जर के साथ आता है. इसके अलावा इस फोन को खास फोटोग्राफी लवर्स को ध्यान में रखते हुए भी डिजाइन किया है. इस फोन का असली मुकाबला Samsung Galaxy A71 से होगा.आइये जानते हैं क्या कुछ नया और खास है इसमें.

कैमरा: Oppo ने नए Reno 4 Pro को खास फोटोग्राफी लवर्स को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया है. इसके लिए रियर में चार कैमरों का सेटअप मिलता है जोकि 48 मेगापिक्सल( Sony IMX586 ) का सेंसर+8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो+2 मेगापिक्सल मोनो लेंस दिया है. इसके अलावा अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड फीचर के साथ इस फोन के रियर में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन: Oppo ने नए Reno 4 Pro फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. सेफ्टी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. कंपनी ने इस फोन में क्वॉलकॉम 720G स्नैपड्रैगन प्रोससर लगाया है  है. यह फोन एंड्रॉयड 10 आधारित ColorOS 7.2 पर काम करता है. फोन में कूलिंग सिस्टम भी है. पावर के लिए इस फोन में 4000mAh की बैटरी लगी है है जोकि 65W SuperVOOC 2.0 चार्जिंग से लैस है.यह फोन 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.1,यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं.

कीमत और उपलब्धता: नए Oppo Reno 4 Pro के 8 GB  रैम और 128 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 34,990 रुपये रखी गई है.यह फोन Starry Night और Silky White कलर ऑप्शन में मिलेगा. ग्राहक इस फोन की बिक्री 5 अगस्त से अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल और स्नैपडील पर शुरू होगी.