Oppo R17 Pro भारत में हुआ लॉन्च, 3D रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग समेत कई खूबियों से लैस

टेक डेस्क आज मुंबई में आयोजित एक इवेंट में Oppo ने भारत में अपना नया  स्मार्टफोन R17 Pro लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन है जिसमें सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी दी गई है। आइये जानते हैं और क्या खास है इसमें

कीमत: Oppo R17 Pro को भारत में 8GB रैम और 128GB इंटरनल मैमोरी के साथ पेश किया है और इसकी कीमत 45,990 रुपये रखी गई है। भारत में यह रेडिएंट मिस्ट और एमराल्ड ग्रीन कलर में उपलब्ध होगा। 7 दिसंबर से इसकी बिक्री ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट और दूसरे प्रमुख रिटेलिंग स्टोर्स पर शुरू होगी। इसके अलावा इस फोन के लॉन्च पर HDFC बैंक के कार्ड से इस फोन को खरदीने पर 10% का कैशबैक भी दिया जाएगा।

Oppo R17 Pro की प्रमुख खूबियां:

  • सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी
  • इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
  • 8 GB रैम
  • 3D रियर कैमरा
  • वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले

इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर: Oppo का यह पहला स्मार्टफोन है जो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के लॉन्च हुआ है। इस समय मार्किट में Vivo और OnePlus जैसी कंपनियां इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले स्मार्टफोन्स पहले ही लॉन्च कर चुकी हैं

डिस्प्ले: Oppo के नए R17Pro में 6.4 इंच फुल HD+ ऐमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है और यह वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं।  R17 Pro में 12MP+20MP+टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) सेंसर दिया गया है, जो कि f/1.5 से f/2.4 वेरिएबल अपर्चर से लैस है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है जोकि सोनी आईमैक्स 576 सेंसर से लैस है। 

परफॉरमेंस: नए R17 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। और यह एंड्राइड 8.1 ओरियो आधारित कलर ओएस 5.2 पर रन करता है। यह फोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है। फ़ोन में 3700mAh की बैटरी दी गई है जो ओप्पो की सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि सिर्फ 10 मिनट में फोन की 40% बैटरी चार्ज की जा सकेगी।

कनेक्टिविटी: इस फ़ोन में टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस/ ए-जीपीएस, 4जी वीओएलटीई दिए गए हैं। लेकिन इस फोन में 3.5mm हेडफोन जैक नहीं मिलेगा । फोन का वजन 183 ग्राम है।