Oppo F11 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, जानिये जरूरी बातें

मुंबई। आज मुंबई में एक इवेंट के दौरान चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपना नया स्मार्टफोन Oppo F11 Pro को लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन की खास बात इसका 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। साथ ही फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा का फीचर होगा। आइये जानते हैं नए Oppo F11 Pro में और कुछ खास फीचर्स देखने को मिलेंगे…

कैमरा होगा खास: Oppo F11 Pro में इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जोकि इस फोन की सबसे बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है इतना ही नहीं सेल्फी के लिए इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा का फीचर होगा। फोन में सुपर नाइट मोड का फीचर, वीओओसी 3.0 फ्लैश चार्ज मिलेगा।

क्या होगी कीमत: माना जा रहा है कि Oppo नए F11 pro को 30,000 रुपये से कम कीमत में भारत में लॉन्च कर सकती है। और इसकी सीधा मुकाबला Vivo V15 Pro से माना जा रहा है जानकारी के लिए बता दें कि  Oppo ने F11 pro को अब तक दुनिया में कहीं भी लॉन्च नहीं किया है। भारतीय बाजार में ये फोन लॉन्च हो रहा है।

Oppo F11 pro की स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल जारी नहीं की है लेकिन कुछ मडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये फोन वीओओसी 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें 6GB रैम और 64GB का स्टोरेज मिलेगा। इसके अलावा फोन में 4000 एमएएच की बैटरी भी मिल सकती है। ये फोन मीडियाटेल हीलियो P70 प्रोसेसर के साथ आएगा। ये फोन एंड्रॉयड पाई पर काम करेगा। इसके अलावा इसमें 6.5 इंच का फुल HD प्लस एलसीडी डिस्प्ले मिल सकता है।