OnePlus 7 ऑल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ हो सकता है लॉन्च, देखिये लीक हुई तस्वीर

टेक डेस्क।  चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अब अपने ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 पर काम कर रही है लगातार इस फोन के बारे में ख़बरें आ रही हैं। इतना ही नहीं OnePlus 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की रेस में है और नया OnePlus 7 कंपनी का 5G स्मार्टफोन  होगा।

हाल ही में शंघाई के टिप्सटर Steven_Sbw ने OnePlus 7 का फर्स्ट लुक शेयर किया था । इस फोटो के मुताबिक, फोन में फ्रंट कैमरा नहीं दिया गया है। जाएगा। खबरों की मानें तो इस फोन को स्लाइडिंग फ्रंट कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है। इसका रियर पैनल तस्वीर में नहीं दिखाया गया है।

OnePlus 7 में मिल सकते हैं ये फीचर्स: सोर्स के मुताबिक नए OnePlus 7 में ऑप्टिक एमोलेड FHD+ स्क्रीन मिल सकती है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 95 फीसद होगा। इसके अलावा इसमें 6T जैसा ही कैमरा मॉड्यूल दिया गया होगा। हालांकि, OnePlus 7 में एक और सेंसर मौजूद होगा। वही इसके रियर पर 24 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिल सकता है  जबकि फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता  होगा। इसके अलावा फोन में 4150 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। उम्मीद है  OnePlus 7 में Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाएगा। आपको बता दें कि Qualcomm का यह प्रोसेसर 5G सपोर्ट करने वाला प्रोसेसर है। 

भारत में मौजूदा OnePlus 6 और OnePlus 6T को काफी पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि पिछले साल प्रीमियम रेंज में बिकने वाले स्मार्टफोन्स में OnePlus 6 सबसे टॉप पॉजीशन हासिल कर पाया। अब देखना होगा नया OnePlus 7 मार्किट में या तहलका मचाएगा ।