OnePlus 6T McLaren Edition अब Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध

टेक डेस्क।  OnePlus 6T McLaren Edition की बढ़ती डिमांड के चलते इसे भारत में 6 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर उपलब्ध कराय जाएगा। इस सेल के दौरान यह सीमित स्टॉक में ही उपलब्ध होगा। यह फोन 10 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी कीमत  50,999 रुपये है।

फीचर्स: OnePlus 6T McLaren Edition में 6.41 इंच का Full HD+ Optic AMOLED  डिस्प्ले दिया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340X1080 है। सेफ्टी के लिए डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

कैमरा: OnePlus 6T ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 16MP कैमरा है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टैबिलाइजेशन f/1.7 के साथ EIS दिया गया है। OnePlus6T के रियर कैमरा के प्राइमरी लेंस में Sony IMX 519 सेंसर और सेकेंडरी में 20MP Sony IMX 376K सेंसर मौजूद है। इसका सेकेंडरी कैमरा पोर्ट्रेट इमेज क्लिक करने के काम आता है।

परफॉरमेंस: इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसपर ऑक्सीजन ओएस की स्कीन दी गई है।  इसके अलावा यह मेंनॉन-रिमूवेबल 3700mAh की बैटरी के साथ आता है।

यह फोन Warp 30 तकनीक को सपोर्ट करता है यानी इस फोन में 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग क्षमता दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि 20 मिनट के चार्ज में फोन की बैटरी दिनभर चल सकती है। यह फीचर OnePlus का फ्लैगशिप फीचर है। OnePlus McLaren Edditon कार्बन फाइबर पैटर्न के साथ आता है जोकि इसके रियर पैनल पर गिलास के नीचे दिया है। यह फोन आपको black कलर में मिलेगा  और इसके नीचे मिलता है McLaren Edditon का LOGO देखा जा सकता है।