One Plus 3T भारत में हुआ लॉन्च, 16MP सेल्फी कैमरा हुआ शामिल

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी One plus  ने अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 3T को  भारत में लॉन्च किया है। इस फ़ोन को  OnePlus 3 के अपग्रेडेड वेरिएंट के रूप में उतारा गया है। फिलहाल दोनों ही फ़ोन मार्किट में उपलब्ध होंगे लेकिन बाद में One plus 3 को मार्किट से हटा दिया जायेगा। OnePlus 3T  के दो वेरिएंट मिलेगें जिनमें एक वेरिएंट 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है, जिसकी कीमत 29999 रुपये रखी गई है। जबकि दूससे वेरिएंट को 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है और इसकी कीमत 34999 रुपये है। 128जीबी वेरिएंट फोन गनमेटल कलर में उपलब्ध होगा। दोनों ही फोन 14 दिसंबर से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

4

OnePlus 3T  में मिलेगें ये फीचर्स:

OnePlus 3T  और OnePlus 3 के लुक्स में कोई बदलाव नहीं है थोड़े बहुत ही बदलाव यहां देखने को मिलते है और कुछ अपडेट भी किये हैं। OnePlus 3T  में 5.5 इंच की Full HD ऑप्टिक एमोलेड डिस्पले दिया गया है, जिस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.35 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ है। फोटोग्राफी लवर्स को यह फ़ोन लुभाएगा क्योकिं इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है जबकि 16 मेगापिक्सल का ही रियर कैमरा भी मिलेगा, इस फोन से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है साथ ही Full HD विडियो रिकॉर्डिंग 60fps के हिसाब से बनाई जा सकेगी। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है और इसे एंड्रायड 7.0 नॉगट पर अपग्रेड किया जा सकता है।

इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो डैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम, 4जी सपोर्ट, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसे गनमेटल और सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। OnePlus 3 के मुकाबले कंपनी ने OnePlus 3T में पहले से ज्यादा दमदार फ़ोन हैं।