Motorola Razr (2019) हुआ 30,000 रुपये सस्ता, अब मिलेगा इस कीमत में

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला का फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr अब काफी सस्ता हो गया है. भारत में Motorola Razr को 1,24,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था लेकिन करीब 4 महीने के बाद इस फोन की कीमत में 30,000 रुपये की कटौती कर दी गई है जिसके बाद Motorola Razr (2019) की कीमत अब 94,999 रुपये हो गई है. यानी कीमत कम होने के बाद इसका सीधा फायदा ग्राहकों को होगा.नई कीमत के साथ इस फोन को ग्राहक ऑनलाइन स्टोर्स के साथ ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं.

Motorola razr के फीचर्स: इस स्मार्टफोन में 6.2 का OLED एचडी प्लस डिस्प्ले लगा है, जिसका रिजॉल्यूशन 876×2142 पिक्सल है. मुड़ने के बाद इस फोन की स्क्रीन की साइज 2.7 इंच हो जाती है. सेल्फी क्लिक करने के साथ मैसेज नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल करने की सुविधा भी यहां आसानी से मिल जाती है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, जिसके जरिए सेल्फी ली जा सकती हैं. इसके अलावा इस फोन के प्रमुख डिस्प्ले के टॉप पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है.

परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है. यह यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. पावर के लिए इस फोन में 2,510 mAh की बैटरी लगी है, जोकि 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G  LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, GPS  और USB  पोर्ट टाइप सी जैसे फीचर्स दिए हैं.

क्या Motorola razr को खरीदना चाहिये ? : Motorola razr में सबसे ज्यादा आकर्षित करता है इसका डिस्प्ले, इसके अलावा इस फोन कोई ऐसी खास बाद नहीं है जिसके दम पर इसे खरीदना चाहिये. फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के मामले में इस फोन दम नहीं है.  ऐसे में सिर्फ एक बेहतर फोल्डेबल डिस्प्ले की वजह से 94,999 रुपये की कीमत वाले Motorola razr को खरीदना फायदा का सौदा होगा ? हमारी नज़र में शायद नहीं. लेकिन अगर आप Motorola के फैन हैं तो जरूर इस फोन को खरीदने का विचार कर सकते हैं.