MG MOTOR की बिक्री में हुई 28.5 फीसदी की ग्रोथ, कंपनी ने बेचीं इतनी गाड़ियां

नई दिल्ली: MG MOTOR इंडिया ने नवंबर 2020 में 4163 यूनिट्स की खुदरा बिक्री की सूचना दी है, जो पिछले साल के इसी महीने के मुकाबले 28.5 फीसदी की वृद्धि है.

नवंबर 2020 में भारत की पहली इंटरनेट कार एमजी हेक्टर की 3,426 यूनिट्स की खुदरा बिक्री दर्ज की गई, जो लॉन्च के बाद दूसरी सबसे अधिक मासिक बिक्री है. सालभर पहले 6 फीसदी  की बिक्री में वृद्धि को दर्शाते हुए हेक्टर ने महीने में 4,000 से अधिक नए ऑर्डर प्राप्त करते हुए अपनी मजबूत गति जारी रखी.

भारत की पहली ऑटोनोमस लेवल 1 प्रीमियम एसयूवी ऑल न्यू ग्लॉस्टर ने अपने पहले महीने में 627 इकाइयों की बिक्री दर्ज की गई. इसे 2,500 से अधिक बुकिंग के साथ अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. प्योर इलेक्ट्रिक व्हीकल एमजी जेडएस ईवी की बिक्री नवंबर 2020 में 110 इकाई थी.

बिक्री के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए MG MOTOR इंडिया में डायरेक्टर-सेल्स राकेश सिदाना ने कहा, “निरंतर फेस्टिव डिमांड और एमजी ग्लॉस्टर के सफल लॉन्च के साथ-साथ हेक्टर और जेडएस ईवी की निरंतर मांग के कारण हमने पिछले साल नवंबर के मुकाबले इस साल नवंबर में 28.5 फीसदी की वृद्धि दर्ज की है. हम उम्मीद करते हैं कि दिसंबर में हमारा यह प्रदर्शन जारी रहेगा और इस साल की समाप्ति मजबूती से होगी.

एमजी हेक्टर स्टैंडर्ड के रूप में 25+ एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ बेहतर प्रदर्शन करना जारी रखता है और अपने सेग्मेंट में सबसे कम रखरखाव लागत के वादे के साथ-साथ फर्स्ट क्लास फीचर्स है. कार निर्माता ने हाल ही में हाई-टेक इंटरनेट इलेक्ट्रिक कार की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए जेडएस ईवी की बिक्री को 25 शहरों में विस्तारित किया है.