MG Motor भारत में 45 डीलर्स के साथ शुरू करेगी अपना संचालन

ऑटो डेस्क। भारतीय कार बाजार में अगले साल की दूसरी तिमाही से अपना संचालन शुरू करने जा रही है MG मोटर इंडिया, और इसके लिए कंपनी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। डीलर ऑपरेशंस का नेतृत्व पंकज पार्कर करेंगे, जिन्हें जुलाई 2017 में नियुक्त किया गया था। शुरूआती दौर में कंपनी के 45 डीलरशिप होंगे जिसमें सेल्स और सर्विस आउटलेट शामिल होंगे।

इसके अलावा MG मोटर जब भारत में अपना संचालन शुरू करेगी तब उसके पास 100 कस्टमर टच प्वाइंट्स भी होंगे। इतना ही नहीं कंपनी डीलर्स की संख्या को तेजी से नहीं बढ़ाएगी क्योंकि वह अपने शुरुआती नियुक्त डीलर्स को लाभदायक होने का मौका देना चाहेगी।

MG मोटर इंडिया का इंडिया ऑपरेशन्स के लिए ऑफिशियल हैडक्वार्टर्स और फ्लैगशिप डीलरशिप गुरुग्राम में होगा। स्थापित प्रतिद्वंद्वियों से प्रतिस्पर्धा को बेहतर तरीके से लेने के प्रयास में MG मोटर का उद्देश्य ऐसे दृष्टिकोण को अपनाना है जो अपने सभी आउटलेट्स पर एक बेहतर ग्राहक अनुभव पर जोर देता है।

MG मोटर इंडिया से ‘आक्रामक कीमत’ और ‘प्रीमियम पोजिशनिंग’ कार्ड खेलने की उम्मीद है क्योंकि यह भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी और हुंडई जैसे ब्रांड्स को कड़ी टक्कर देना चाहती है।