Jabra Elite 85t भारत में हुए लॉन्च, प्रीमियम डिजाइन के साथ मिलेगी शानदार ऑडियो क्वालिटी

नई दिल्ली: ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का क्रेज लोगों में लगातार बढ़ रहा है, ऐसे में तमाम टेक कंपनियां इस सेगमेंट को टारगेट करने में लगी है. बड़ी ऑडियो निर्माता कंपनी Jabra ने भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Jabra Elite 85t को लॉन्च किया है. नए Jabra Elite 85t में एडवांस्ड एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर देखने को मिलता है जोकि इसका प्लस पॉइंट है, इतना ही नहीं इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं जोकि इसे अपने सेगमेंट में भी खास बनाते हैं.

नए Jabra Elite 85t में एडवांस्ड एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) को अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं. इनमें बाहरी शोर का कोई असर नहीं होता और आप आसानी से इन्हें यूज़ कर पाते हैं. बेहतर कॉलिंग के लिए इनमें 6 माइक्रोफोन और वाइंड प्रोटेक्शन दिया है.

Jabra Elite 85t के प्रत्येक बड्स में तीन माइक का सपोर्ट मिलता है जिनमें दो अंदर की ओर और एक बाहर की तरफ दिया है. बाहर की तरफ दिए गये माइक्रोफोन हवा की आवाज को कंट्रोल करता है.  बेहतर साउंड के लिए बड्स में 12mm का स्पीकर दिया है. इसमें दिए गए ANC मोड को आप एप की मदद से ऑन या ऑफ कर सकते हैं.

बैटरी लाइफ की बात करें तो Jabra Elite 85t में लगी बैटरी को लेकर दावा है कि ये 5.5 घंटे के बैकअप प्रदान करती हैं. जबकि चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी लाइफ 25 घंटे तक की बताई जा रही है. इतना ही नहीं ये Qi सर्टिफाइड है यानी इसमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी आपको मिलेगा.

Jabra Elite 85t को खास इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि आप लंबे समय तक इनका इस्तेमाल कर सकें, और कोई दिक्कत न हो. ये ईयरबड्स IPX4 रेटेड है. कंपनी ने इनकी कीमत 18,990 रुपये रखी है और इन पर दो साल की वारंटी भी मिल रही है. 1 दिसंबर 2020 से इसकी बिक्री टाइटेनियम ब्लैक कलर वेरियंट में शुरू होगी जबकि अन्य कलर्स नए साल में उपलब्ध करा दिए जायेंगे. ऑडियो सेगमेंट में Jabra एक भरोसेमंद और पुराना नाम है, कंपनी हाई क्वालिटी प्रोडक्ट्स ग्राहकों के लिए बनाती आ रही है.