InFocus Vision 3 में है डुअल रियर कैमरा और कीमत सिर्फ 6999 रुपये

फोटोग्राफी के लिए इस फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सैटअप दिया है जोकि 13 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल के कॉम्बिनेशन सेंसर्स  के साथ आता है।

इनफोकस का विजिन-3 स्मार्टफोन मार्किट में आ चुका है और यह बिक्री के लिए अमेजन इंडिया पर उपलब्ध हो चुका है। इस फ़ोन की खासियत इसकी बिल्ट क्वालिटी और अग्रसिव कीमत है, जी हां इनफोकस विजिन 3 की कीमत 6,999 रूपए है। आइये जानते हैं इस फ़ोन अन्य फीचर्स के बारे में

लुक्स-डिस्प्ले: फ़ोन के डिजाइन में नयापन बहुत ज्यादा नहीं है लेकिन इसकी बिल्ट क्वालिटी काफी शानदार है। यह हैंडी है और आसानी से इसे यूज़ किया जा सकता है। इसमें 5.7 इंच का HD प्लस फुलव्यू डिस्प्ले है जोकि असपैक्ट रेशियो 18:9 के साथ है। इसका रेज्योलेशन 1440 x 720 पिक्सल्स का है।

स्पेसिफिकेशंस: इनफोकस विजिन-3 बात में 1.30GHz का मीडियाटेक MT6735 क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया है और यह  माली T720 GPU  के साथ आता है, इसके लावा इसमें 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी गई  है लेकिन हमारे हिसाब से रैम कम से कम 3GB तो होनी ही चाइये थी। खैर माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये स्टोरेज को 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। इतना ही नहीं फ़ोन में  फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है जोकि इसके बैक पैनल पर है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इस फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सैटअप दिया है जोकि 13 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल के कॉम्बिनेशन सेंसर्स  के साथ आता है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

बैटरी: फ़ोन में लगी 4000mAh क्षमता वाली बैटरी इस फ़ोन का एक और बड़ा प्लस पॉइंट है और कंपनी का दावा है कि यह स्टैंडबाय मोड पर  34 दिनों तक रह सकती है।  यह फ़ोन एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, FM रे़डियो, GPS, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5 मिमी हैडफोन जैक आदि हैं।