Virat Kohli को पसंद है Vivo का यह स्मार्टफोन, जानिये वजह

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. इस समय कंपनी के पास बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई ऑप्शन देखने को मिल जायेंगे. इस समय कंपनी का Vivo X50 Pro एक बेहतरीन कैमरा स्मार्टफोन है, और इस स्मार्टफोन को भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली यूज़ करते हैं.

विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है.उस फोटो पर Vivo X50 Pro 5G का वाटर मार्क लगा हुआ है. जिससे पता चलता है कि विराट इस फोन का इस्तेमाल करते हैं. यह फोटो 1 मार्च 2021, शाम 4:04 बजे की है.

डिस्प्ले:Vivo X50 Pro 5G में 6.56 इंच का 3D Curved अल्ट्रा O स्क्रीन लगी है जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है जबकि इसका रेस्पोंस रेट 180Hz है.फोन कस डिस्प्ले काफी रिच और ब्राइट है. फोन में इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिलता है.

कीमत और फीचर्स: Vivo X50 Pro 5G में एक ही  वेरिएंट मिलता है जोकि 8GB+256GB  स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा, इसकी कीमत 49,990 रुपये है. यह फोन गिंबल कैमरा सिस्टम के साथ आता है. इस फोन का डिजाइन बेहद प्रीमियम है और इसमें काफी अच्छी क्वालिटी का इस्तेमाल किया गया है.

कैमरा: Vivo X50 Pro में 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX598 मेन कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा, 13 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस, 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया है. यह फोन 60X Hyper Zoom फीचर से लैस है. इस कैमरे का सबसे खास फीचर गिंबल कैमरा सिस्टम है, जो इसे बेहतर और स्टेबल बना देता है. इसकी मदद से स्टेबल विडियो भी रिकॉर्ड किए जा सकेंगे।

प्रोसेसर: इस फोन में Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया है. जोकि एंड्रॉइड 10 बेस्ड लेटेस्ट FunTouchOs बेस्ड है. पावर के लिए इस फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,315mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.फोन के साथ 5G का सपोर्ट मिलेगा.

फोटो क्रेडिट: @imVkohli