Honda Amaze और WR-V के एक्सक्लूसिव एडिशन भारत में हुए लॉन्च, मिलेंगे ये खास फीचर्स

नई दिल्ली: दिवाली से ठीक पहले, ग्राहकों को लुभाने के लिए होंडा कार्स इंडिया ने भारत में अपनी पॉप्युलर सेडान कार Amaze और क्रॉस ओवर  WR-V का एक्सक्लूसिव एडिशन लॉन्च किया है. नए एडिशन इन दोनों गाड़ियों के VX वेरियंट (पेट्रोल और डीजल इंजन) पर उपलब्ध होंगे. आइये जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में.

Honda Amaze के एक्सक्लूसिव एडिशन कीमत: बात कीमत की करें तो Amaze के एक्सक्लूसिव एडिशन के पेट्रोल वेरियंट के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 7.96 लाख रुपये और CVT ट्रांसमिशन की कीमत 8.79 लाख रुपये है. जबकि इसके डीजल वेरियंट के मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 9.26 लाख रुपये और CVT ट्रांसमिशन की कीमत 9.99 लाख रुपये है.

Honda WR-V के एक्सक्लूसिव एडिशन कीमत: वहीं बात WR-V की कीमत की करें तो इसके एक्सक्लूसिव एडिशन के पेट्रोल वेरियंट (मैनुअल वेरिएंट) की कीमत 9,69,900  रुपये है. जबकि इसके डीजल इंजन वाले एक्सक्लूसिव एडिशन की कीमत 10,99,900 रुपये रखी गई है.

ये है खास फीचर्स: Honda Amaze और WR-V के एक्सक्लूसिव एडिशन में क्रोम गार्निश्ड ग्रिल, फॉग लैंप, एक्सक्लूसिव एडिशन बॉडी ग्राफिक्स, फ्रंट फुट लाइट, प्रीमियम सीट कवर, स्टेप इल्यूमिनेशन और एक्सक्लूसिव एडिशन एम्ब्लम जैसे फीचर्स अलग और खास हैं.

इनसे होगा मुकाबला: Honda Amaze का मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर, हुंडई aura, टाटा टिगोर और फोर्ड एस्पायर जैसी कारों से होगा. इसके अलाव WR-V का मुकाबला भारत में मौजूदा हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा से होगा. होंडा को उम्मीद है इन दोनों गाड़ियों के एक्सक्लूसिव एडिशन की मदद से इस फेस्टिव सीजन में बिक्री के अच्छे नंबर्स मिलेंगे.