Hero Splendor Plus का Special Edition भारत में हुआ लॉन्च, मिलेंगे ये फीचर्स

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन को देखते हुए हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी पॉपुलर बाइक ‘स्प्लेंडर प्लस’ का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. स्प्लेंडर प्लस का ब्लैक और एक्सेंट एडिशन’ आल ब्लैक अवतार में आया है, जिसमें ब्लैक टायर्स, ब्लैक इंजन और ब्लैक चैन कवर शमिल है, इसके अलावा बाइक में अन्य कोई बदलाव नहीं मिलता है.इस स्पेशल एडिशन की कीमत 64,470 रुपये एक्स-शोरूम रखी है.

3 कलर वेरियंट्स में: हीरों स्प्लेंडर प्लस का यह एडिशन 3 कलर वेरियंट्स में मिलेगा. इसमें Beetle Red, Firefly Golden और Bumble Bee Yellow कलर ऑप्शंस मिलेंगे. जिन्हें हीरो कोलैब्स प्रतियोगिता के माध्यम से चुना गया है.स्पलेंडर प्लस के स्पेशल एडिशन की कीमत रेगुलर मॉडल से 899 रुपये ज्यादा है जबकि  ग्राहक इसकी पूरी किट (जिसमें एक 3D हीरो का लोगो और रिम टेप मौजूद) को 1,399 रुपये में अलग से खरीद सकते हैं.

 

इंजन और पावर: इंजन की बात करें तो Splendor Plus में 97.2cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 7.8 bhp की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं.  ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों टायर्स में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलेगी.