Hero की नई Xtreme 200R अब मिलेगी पूरे भारत में, जानिये कीमत

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई  प्रीमियम बाइक Xtreme 200R को अब पूरे भारत में लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में इस बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 89,900 रुपये रखी गई है। कंपनी अगले हफ्ते इस बाइक को फैक्ट्री से डिस्पैच करना शुरू कर देगी और उसके बाद यह बाइक पूरे देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। जानकारी के लिए बता दें कि  इससे पहले कंपनी ने भारत में कुछ नार्थ-ईस्टर्न स्टेट्स में इसकी कीमत जारी कर दी थी।

स्पोर्टी डिजाइन: लुक्स के मामले में नई Xtreme 200R काफी स्टाइलिश है। इसका डिजाइन और ग्राफिक्स  यूथ को टारगेट करते हैं, कंपनी को उम्मीद है कि यह बाइक ग्राहकों को काफी पसंद आएगी।

जानिये फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो बाइक में LED DRL, LED टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर डिजिटल पार्ट, एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए बाइक के फ्रंट में 276mm डिस्क ब्रेक और रियर में 220mm डिस्क ब्रेक दिए हैं। इसके अलावा बाइक में ABS स्टैण्डर्ड किया गया है।

दमदार इंजन: Xtreme 200R में 200cc इंजन लगा है जो 18.4bhp की पावर और 17.1Nm का टॉर्क देता है। बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स लगा है । यह इंजन 0 से 60 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ने में इसे 4.6 सेकंड़ का वक्त लगता है। कंपनी ने दावा किया है कि इस बाइक की टॉप स्पीड 112 किलोमीटर प्रति घंटा है।

मुकाबला: Xtreme 200R  का मुकाबला  टीवीएस अपाचे आटीआर 200 4वी और बजाज पल्सर एनएस200 से होगा, अब देखना होगा क्या यह बाइक अपने सेगमेंट में एक खास जगह  बना पाएगी।