500 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं ये गेमिंग वायर्ड माउस

गेमिंग का शौक रखने वालो के लिए माउस अच्छा होना बेहद जरूरी होता है ताकि उनकी ग्रिप और स्पीड दोनों बनी रहे। अगर आपको भी अपने लिए नया गेमिंग माउस लेना है लेकिन बजट कम है तो हम एके लिए 500 रुपये से भी कम कीमत कुछ शानदार गेमिंग वायर्ड माउस के मॉडल लेकर आए हैं जो आपको पसंद आएंगे। ये गेमिंग वायर्ड माउस लाइट वेट और कॉम्पैक्ट साइज के साथ-साथ कई अन्य बेहतरीन फीचर्स से भी लैस मिलते हैं। आइए आपको डिटेल में इन गेमिंग माउस के बारे में सारी जानकारी देते हैं –

Best Gaming Wired Mouse Under 500

Ant Esports Gaming Wired Mouse

सबसे पहले बात करते हैं Ant Esports ब्रांड के गेमिंग माउस के बारे में जो वायर्ड है और इस्तेमाल करने में काफी कॉम्पैक्ट और लाइट भी है। गेमिंग के लिए फ़ास्ट माउस होना बेहद जरूरी होता है और इसके लिए इस ब्रांड के माउस में आपको एडजस्टेबल DPI लेवल मिलता है जिसमें  (3200, 2400, 1600, 800) शामिल है। बात इसके डिज़ाइन की करे तो यह एर्गोनोमिक है जिससे आपके तहों में थकान नहीं होती और आप डेरा तक माउस का इस्तेमाल कर पाते हैं। यह एक प्रोफेशनल गेमिंग माउस है और अप्प इस प्रोडक्ट को ब्लैक कलर में ऑनलाइन 399 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं, जिसके साथ आपको 1 साल की वारंटी भी मिलती है। 

Zebronics Gaming Wired Mouse

वायर्ड माउस में आप जेब्रोनिक्स का मॉडल Zeb-Transformer-M भी देख सकते हैं जो आपकी पसंद बन सकता है। इसका डिज़ाइन एर्गोनॉमिक है जिससे आपकी ग्रिप बनी रहती है और हाथों को थकावट नहीं होती। यह  कॉम्पैक्ट साइज और लाइ वेट के ऑप्शन में मिल जाता है। फीचर्स की बात करी जाए तो इस मॉडल में 7 LED कलर लाइट,हाई क्वालिटी DPI बटन और  फॉरवर्ड और बैकवर्डगोल्ड प्लेटेड USB ब्रेडेड केबल की सुविधा भी मिल जाती है। यह माउस आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है और इसके साथ आने वाली लंबी वायर आपके इस्तेमाल को भी आसान बनाती है। इस  बालक कलर में ऑनलाइन 349 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं और साथ ही 1 साल की वारंटी भी मिल जाती है।  

Redgear Gaming Wired Mouse

आखिरी में रेडगियर ब्रांड के गेमिंग माउस के बारे में जानकारी देते हैं जो अन्य गैजेट जैसे कि लैपटॉप,नोटबुक या फिर कंप्यूटर के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है।  इसका कॉम्पैक्ट साइज और लाइट वेट डिज़ाइन आपको बेहद पसंद आएगा। यह प्रोडक्ट मल्टी प्रोग्रामेबल बटन के साथ आता है जिसके साथ सेमी हनीकॉम्ब डिज़ाइन भी मिल जाता है जो आपकी ग्रिप बनाए रखता है। फ़ास्ट क्लिक के लिए इसमें 6400 DPI मिल जाता है और इसके साथ ही यह RGB कलर से भी लैस मिलता है जो इस माउस को और भी आकर्षक बनाता है।  आपको यह प्रोडक्ट ब्लैक कलर में ऑनलाइन 449 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।