EICMA 2018: Hero ने पेश की XPulse 200T अपने सेगमेंट में होगी सबसे किफायती

ऑटो डेस्क। इटली के मिलान में चल रहे EICMA मोटरसाइकिल शो में हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई बाइक XPulse 200T को पेश किया है। नई XPulse 200T हीरो की  200 cc  इंजन में है और यह एक बेहद

प्रीमियम बीके है, यह बाइक कंपनी की एक्सट्रीम 200 R बेस्ड है। कंपनी XPulse 200T को 2019 की शुरुआत में लॉन्च करेगी। हीरो मोटोकॉर्प के मुताबिक XPulse 200T को टूअरर सेगमेंट में रखा जाएगा।

इंजन की बात करें तो हीरो XPulse 200T में 198cc, सिंगल सिलेंजर, टू-वाल्व इंजन दिया गया है जो कि हीरो एक्सट्रीम 200R में मौजूद है। यह इंजन 18bhp की पावर और 17.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

फीचर्स की बात करें तो XPulse 200T में कई अच्छे फीचर्स मिलेंगे। इसमें फ्रंट और रियर में अतिरिक्त LED लाइट्स और सिंगल-चैनल ABS भी दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें फुल-डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी दिया जाएगा।

हीरो मोटोकॉर्प के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ, चेयरमैन पवन मुंजाल ने इस मौके पर बताया कि, हीरो मोटोकॉर्प वैश्विक स्तर पर अपने ईंधन-कुशल और विश्वसनीय उत्पादों, टिकाऊ विनिर्माण और किफायती इंजीनियरिंग के लिए जाना जाता है जो कई क्षेत्रों में अर्थव्यवस्था के पहियों को चलाता है। कंपनी प्रीमियम सेगमेंट में नया Benchmark सेट करने की योजना बना रहे हैं, जैसे कि हमने अन्य सेगमेंट में किया है।