Delhi- NCR में वोडाफोन ने लॉन्च किया सुपरनेट 4G

टेलीकॉम न्यूज़: नई दिल्ली: मोटर टेक इंडिया: 10 मई 2016

Vodafone-SuperNet-4G

दूरसंचार सेवा देने वाली कंपनी वोडाफोन इंडिया ने मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर में सुपरनेट 4जी लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी ने अपने 1 करोड़ से ज्यादा उपभोक्ताओं को बेहतरीन कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने के लिए अपने नेटवर्क को अपग्रेड किया है। इससे उपभोक्ताओं को निर्बाध नेटवर्क एवं हर समय इंटरनेट उपलब्धता मिलेगी।

वोडाफोन सुपरनेट 4जी गुड़गांव, द्वारका, हवाई-अड्डा, दिल्ली कैन्ट, वसंत विहार, लाजपत नगर, एम्स, धौला कुंआ, साउथ एक्स, आजादपुर, नारायणा, रजौरी गार्डन, पंजाबी बाग, वजीरपुर, पटेल नगर, सीपी, पीरागढ़ी, ओखला, सरिता विहार, नेहरू प्लेस, आईआईटी-दिल्ली सहित दिल्ली एनसीआर के सभी प्रमुख कार्यस्थलों, शैक्षणिक, मनोरंजनात्मक एवं प्रशासनिक केन्द्रों में उपलब्ध है।

वोडाफोन सुपरनेट 4जी सर्विस के बारे में वोडाफोन इंडिया में दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस प्रमुख अपूर्व मेहरोत्रा ने कहा, ‘पिछले एक साल में हमने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में 1 करोड़ से ज्यादा उपभोक्ताओं के लिए अपने नेटवर्क को अपग्रेड करने हेतु 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश किया है। हमारी टीमों ने क्षेत्र में 3200 से ज्यादा टेलीकॉम साइट्स स्थापित करने के लिए चैबीसों घंटे कड़ी मेहनत की है। भीड़भाड़ भरे महत्वपूर्ण स्थानों जैसे एम्स, लुटियन दिल्ली, निर्माण भवन पर उपलब्ध नेटवर्क भविष्य के लिए पूरी तरह से तैयार है। वोडाफोन सुपरनेट उपभोक्ताओं को तेज स्पीड, सुपर कंटेन्ट, सुपर स्ट्रीमिंग एवं सुपर एचडी वॉइस के साथ नेटवर्क का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।’

युवाओं की हमेशा इंटरनेट के साथ कनेक्टेड रहने की बड़ी जरूरत को ध्यान में रखते हुए वोडाफोन इंडिया ने हाल ही में खास तौर पर युवाओं के लिए अपनी तरह के पहले ‘वोडाफोन यू’ लॉन्च करने घोषणा की है।

सोशल साइट पर हमेशा एक्टिव रहने वाले, मुखर भारतीय युवाओं के लिए विशेष रूप से पेश किया गया वोडाफोन ‘यू’ ‘कनेक्टर’, ‘इनेबलर’ और ‘एन्टरटेनर’ के रूप में युवाओं को कई फायदे उपलब्ध कराता है, वे अब अपने मोबाइल के माध्यम से हमेशा अपने दोस्तों, मस्ती और इन्टरनेट के साथ कनेक्टेड रह सकते हैं।

(Vodafone media press release)