Datsun ने लॉन्च किया rediGo का गोल्ड एडिशन

रेडी-गो का गोल्ड एडिशन सिर्फ इस कार के 1.0-लीटर इंजन के साथ ही उपलब्ध है। यह कार 3 कलर्स में उपलब्ध होगी जिसमें सिल्वर, व्हाइट और ग्रे उपलब्ध होगी।

डैटसन ने अपनी छोटी कार रेडी-गो का गोल्ड एडिशन लॉन्च कर दिया है और दिल्ली में इसकी एक्स शो रूम कीमत 3.69 लाख रुपए रखी है। रेडी-गो का गोल्ड एडिशन सिर्फ इस कार के 1.0-लीटर इंजन के साथ ही उपलब्ध है। यह कार 3 कलर्स में उपलब्ध होगी जिसमें सिल्वर, व्हाइट और ग्रे उपलब्ध होगी। रेडी-गो का गोल्ड एडिशन लॉन्च करने के पीछे ग्राहकों को कुछ नया देने की है साथ ही इस फेस्टिव सीजन में बिक्री में इजाफा करना भी।

इस मौके पर जेरोमे सीगोत (Jerome Saigot) वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग,डैटसन बिजनस यूनिट, निसान मोटर इंडिया ने बताया कि,  रेडी गो गोल्ड एडिशन ग्राहकों के लिए एक नया एहसास होगा, इस कार पावर, स्टाइल और आराम मिलेगा साथ ही बढ़िया परफॉरमेंस और फ्रेश इंटीरियर की मदद से यह एक वैल्यू फॉर मनी कार साबित होगी।

रेडी-गो गोल्ड में मिलेंगे नए फीचर्स: कंपनी ने लिमिटेड एडिशन वाली इस कार में कई नए फीचर्स को भी शामिल किया है। इसके बाहरी डिजाइन में कुछ नयापन लाने की कोशिश की है। इस कार में काफी गोल्ड फिनिश देखने को मिलती है, इसकी फ्रंट ग्रिल और व्हील कवर गोल्ड फिनिश के साथ हैं।  इसके अलावा कार में रिवर्स पार्किंग सेंसर और नया म्यूजिक सिस्टम की सुविधा भी मिलेगी। इतना ही नहीं इसके केबिन को भी गोल्ड थीम पर डिजाइन किया है साथ ही इसमें एंबिएंट लाइटिंग भी लगाई गई है।

इंजन: डैटसन रेडी-गो गोल्ड एडिशन में 1.0L का iSAT पेट्रोल इंजन मिलेगा और यह 67 bhp पावर और 91 Nm टॉर्क देता है, यह वही इंजन है जो मौजूदा 1.0L रेडीगो में लगा है। स्पेशल एडिशन के लिए इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया। खैर यह 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है और एक लीटर में यह कार 22.5 किलोमीटर की माइलेज निकल देगी।